दिल्ली कैंट कथित रेप एंड मर्डर केस: दलित परिवार से मिलने पहुंचे थे केजरीवाल, मंच टूटा, बिना बोले लौटे 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली कैंट के कथित रेप और हत्या के मामले में पीड़ित दलित परिवार से मिलने गए थे लेकिन जिस स्टेज पर वह थे. वहां इतनी भीड़ जमा हो गई कि वो नीचे गिर गया. इसके बाद केजरीवाल बिना बोले ही नहां से लौट आए. इस हादसे में सीएम केजरीवाल को चोट नहीं आयी है.

दिल्ली कैंट कथित रेप एंड मर्डर केस: दलित परिवार से मिलने पहुंचे थे केजरीवाल, मंच टूटा, बिना बोले लौटे 

अरविंद केजरीवाल दिल्ली कैंट के कथित रेप और हत्या के मामले में पीड़ित दलित परिवार से मिलने गए थे.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली कैंट के कथित रेप और हत्या के मामले में पीड़ित दलित परिवार से मिलने गए थे लेकिन जिस स्टेज पर वह थे. वहां इतनी भीड़ जमा हो गई कि वो नीचे गिर गया. इसके बाद केजरीवाल बिना बोले ही नहां से लौट आए. इस हादसे में सीएम केजरीवाल को चोट नहीं आयी है.

इस घटना पर बीजेपी और आप नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि वहां आम आदमी पार्टी के लोग माहौल खराब कर रहे हैं. वहीं आप की विधायक राखी बिडलान ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग वहां माहौल ख़राब कर रहे हैं.

"मैं उनके साथ खड़ा हूं" : दिल्ली कैंट में कथित तौर पर दुष्कर्म और हत्या की शिकार दलित लड़की के परिजनों से मिलने के बाद बोले राहुल गांधी


दरअसल, आदेश गुप्ता भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद  जैसे ही आदेश गुप्ता मंच पर चढ़े, उनके खिलाफ कुछ लोग नारे लगाने लगे. इसी दौरान कुछ लोग मंच के ऊपर चढ़ गए और कहा कि हाय-हाय के बारे बन्द करो. उनलोगों ने आरोप लगाया कि जो लो लोग बाहर से आए हैं वो ऐसा कर रहे हैं. इसके बाद दोनों पक्षों में हल्की मारपीट हो गयी. पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की एक नाबालिग लड़की की कथित तौर पर रेप के बाद हत्या कर दी गई थी और शव का जबरन अंतिम संस्कार कर दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304, 342, 201 और एससी/एसटी एक्ट के तहत सभी चार आरोपियों पुजारी राधेश्याम, सलीम, लक्ष्मीनारायण, कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है.