BJP की शाज़िया इल्मी ने पूर्व सांसद पर दर्ज कराया केस, जानें- क्या है मामला?

दिल्ली के वसंत कुंज थाने में 6 फरवरी को केस दर्ज हुआ है. शाजिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो वसंत कुंज में चेतन सेठ नाम के शख्स की डिनर पार्टी में गयीं थीं. वहां कई एम्बेसडर भी थे.

BJP की शाज़िया इल्मी ने पूर्व सांसद पर दर्ज कराया केस, जानें- क्या है मामला?

बीजेपी का शाज़िया इल्मी ने बीएसपी के पूर्व सांसद के खिलाफ दिल्ली के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी (BJP) की उपाध्यक्ष शाज़िया इल्मी (Shazia Ilmi) ने बहुजन समाज पार्टी (BSP)  के पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के खिलाफ बदसलूकी और धमकी देने का केस दर्ज कराया है. दिल्ली के वसंत कुंज थाने में 6 फरवरी को केस दर्ज हुआ है. शाजिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो वसंत कुंज में चेतन सेठ नाम के शख्स की डिनर पार्टी में गयीं थीं. वहां कई देशों के एम्बेसडर भी थे.

आरोप है कि वहां शाज़िया की पूर्व सांसद डम्पी से किसी बात पर बहस हो गई. आरोप है कि डम्पी ने शाज़िया पर बहस के दौरान भद्दे और अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. मना करने के बाद भी डम्पी नहीं माने और शोर मचाते हुए शाज़िया को धमकी देने लगे. इस घटना की शिकायत शाज़िया ने 5 फरवरी को पुलिस में की.

बीजेपी नेता ने अपनी शिकायत में कहा है कि जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के कानून पर बात कर रही थीं, उसी दौरान बीएसपी नेता डम्पी वहां आए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्द कहना शुरू कर दिया.  हालांकि, वहां मौजूद कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया लेकिन वो नहीं माने और पीएम के खिलाफ अपशब्द कहते रहे.

चुनाव से ऐन पहले BJP को बड़ा झटका, IPFT ने त्रिपुरा रॉयल से मिलाया हाथ, अलग राज्य की मांग

शाज़िया ने अपनी शिकायत में कहा है कि अकबर अहमद डम्पी ने उनके खिलाफ भद्दे कमेंट भी किए. शाज़िया इल्मी ने पहले चितरंजन पार्क थाने में इसकी शिकायत की थी लेकिन डिनर पार्टी की जगह वसंत कुंज थी इसलिए पुलिस ने शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में IPC की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया.

बंगाल: कोकीन के साथ BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, पर्स और कार में छुपाने के आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाज़िया इल्मी पत्रकार रह चुकी हैं. उन्होंने अपना सियासी सफर आम आदमी पार्टी के साथ शुरू किया था. बाद में उन्होंने आप को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया.