अरविंद केजरीवाल ने अब अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- जहां कहेंगे, जब कहेंगे मैं उनके साथ हर मुद्दे पर डिबेट को तैयार

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केजरीवाल ने कहा, "अमित शाह जी दिल्ली में कह रहे हैं कि मैं सीएम बना लूंगा और मुझे वोट दो. तो मैं अमित शाह जी को आमंत्रित करता हूं डिबेट करने के लिए.

अरविंद केजरीवाल ने अब अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- जहां कहेंगे, जब कहेंगे मैं उनके साथ हर मुद्दे पर डिबेट को तैयार

केजरीवाल ने अब अमित शाह को दी डिबेट की चुनौती

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बहस की चुनौती दी है. आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केजरीवाल ने कहा, "अमित शाह जी दिल्ली में कह रहे हैं कि मैं सीएम बना लूंगा और मुझे वोट दो. तो मैं अमित शाह जी को आमंत्रित करता हूं डिबेट करने के लिए. अमित शाह जी आए जहां कहेंगे जब कहेंगे मैं उनके साथ हर मुद्दे पर डिबेट करने के लिए तैयार हूं." इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को, बीजेपी को चुनौती दी थी कि वह दिल्ली में अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम का ऐलान 24 घंटे के अंदर करें, नहीं तो 24 घंटे के बाद में फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा. बीजेपी ने केजरीवाल की इस चुनौती को यह कहकर. टाल दिया था कि हमारा कोई भी कार्यकर्ता केजरीवाल के साथ बहस कर सकता है.

प्रकाश जावड़ेकर ने CM केजरीवाल को बताया 'आतंकी', तो AAP नेता संजय सिंह बोले- अगर वे आतंकी हैं तो गिरफ्तार करके दिखाएं

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अब साफ हो चुका है कि बीजेपी के पास दिल्ली के लिए कोई मुख्यमंत्री चेहरा नहीं है ऐसे में. दिल्ली के जनता यह नहीं जानती कि अगर वह बीजेपी को वोट देगी तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा.  बीजेपी को दिए वोट से अमित शाह जी किसी अनपढ़ को भी मुख्यमंत्री बना सकते हैं इसलिए बीजेपी को वोट देने से दिल्ली वालों का वोट गड्ढे में चला जाएगा.

BJP ने आतंकवादी नहीं कहा, केजरीवाल विक्टिम कार्ड खेल रहे...: मनोज तिवारी की NDTV से 20 खास बातें

केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह से डिबेट के बारे में बोलते हुए कहा ' यह डिबेट हर मुद्दे पर होगा अमित शाह जी आकर बताए. दिल्ली की जनता के पास बहुत सारे सवाल हैं. दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि हमने 370 खत्म किया. हमने राम मंदिर किया इसलिए हम को वोट दो. उसके लिए तो आप को वोट दे चुके हैं. केंद्र सरकार में. अब दिल्ली के लिए आपने क्या किया? आपको यह बताना चाहिए. पिछले 5 साल में दिल्ली के लिए केंद्र सरकार ने क्या किया? यह बताओ कि दिल्ली के चुनाव में आप को वोट क्यों दें? दिल्ली के लोग जानना चाहते हैं कि आप लोगों को मुफ्त सुविधाएं देने के खिलाफ क्यों हो? और आप इन को बंद क्यों करना चाहते हो? दिल्ली के लोग. देश के गृह मंत्री से यह जानना चाहते हैं कि आप शाहीन बाग की वह सड़क क्यों नहीं खुलवा रहे? आप उसके ऊपर गंदी राजनीति क्यों कर रहे हो? दिल्ली के लोग देख रहे हैं और पूरा देश देख रहा है कि आप केवल दिल्ली की सत्ता हथियाने के लिए वहां पर रह रहे लोगों का जीना हराम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:अरविंद केजरीवाल हर मोर्चे पर फेल हो चुके हैं: मनोज तिवारी