दिल्ली : नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद गैंग रेप

दिल्ली : नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद गैंग रेप

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के रनहोला इलाके में एक नौवी कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी पीड़ित छात्रा को उसके घर के समीप छोड़कर चले गए और वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनको पकड़ने की जहमत नहीं उठाई।  

स्कूल जाते वक्त किया अपहरण
पीड़ित छात्रा  का आरोप है कि शनिवार को सुबह स्कूल जाते वक्त तीन लड़कों ने उसका एसेंट कार में अपहरण किया और उसे नजफगढ़ इलाके में ले गए। वहां उसके साथ  बारी-बारी से  कार के अंदर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे जबरन शराब भी पिलाई और पीड़ित किसी को कुछ न बताए इसके लिए आरोपियों ने छात्रा का अश्लील एसएमएस भी बनाकर व्हाट्सएप और फेसबुक पर डालने की धमकी दी। आरोपियों ने लगभग  10  घंटे तक छात्रा को अपने पास रखने के बाद शाम को उसे घर के पास छोड़ दिया। बदहवासी में घर पहुंची लड़की ने आपबीती मां को बताई। इसके बाद छात्रा की मां ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है

पड़ोसी होमगार्ड ने रोकने की कोशिश की
छात्रा  के अनुसार शनिवार को सुबह लगभग 7.20 बजे बजे उसका अपहरण किया गया। आरोपी लड़कों में से एक लड़के को वह एक माह से जानती थी। वह लड़का फोन पर उसका दोस्त बना था और सिर्फ एक बार मिला था। उसका नाम सचिन है। सचिन ने अपने दो दोस्त प्रवीण (छात्रा ने दोनों के नाम प्रवीण ही बताए) के साथ पीड़ित छात्रा को कार में जबरन बिठा लिया। जब पीड़ित छात्रा चीखने-चिल्लाने लगी, तो वहीं पास में अपने दो दोस्तों के साथ खड़े पवन ने छात्रा को देखा। पवन छात्रा का पड़ोसी है और दिल्ली पुलिस में होमगार्ड है। उसने अपने दोनों दोस्तों के साथ कार को रोकने की कोशिश की और छात्रा को बचाने  की भी कोशिश की। उसने कार को रोकने के लिए उसका पिछला सीसा भी तोड़ दिया। जब सचिन छात्रा को लेकर भगा तो पवन ने अपनी कार से सचिन का पीछा भी किया पर बाद में पवन पीछे रह गया।

अश्लील एमएमएस व्हाट्सएप और फेसबुक पर डालने की धमकी दी
इसके बाद आरोपी छात्रा को नजफगढ़ के छावला इलाके से आगे किसी सुनसान जगह पर प्रवीण के चहारदीवारी वाले  खाली प्लाट पर ले गए। वहां पर उन्होंने छात्रा के साथ बारी-बारी से कार के अंदर दुष्कर्म किया। उन्होंने छात्रा को  जबरन शराब भी पिलाई और मना करने पर पीटा भी। पीड़ित किसी को कुछ न बताए इसके लिए आरोपी सचिन ने छात्रा का अश्लील एसएमएस भी बनाकर व्हाट्सएप और फेसबुक पर डालने की धमकी दी। आरोपियों ने लगभग 10 घंटे बाद छात्रा को उसके घर के पास कार समेत छोड़ दिया और किसी दूसरी गाड़ी से भाग गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस वालों ने आरोपियों को पकड़ने के बजाय कहा, उनके पास समय नहीं
जब छात्रा स्कूल से घर नहीं पहुंची तो उसकी मां ने पुलिस को  शिकायत कर दी थी। इसके बाद पुलिस भी छात्रा की तलाश कर रही थी। पुलिस के दो कांस्टेबलों ने लड़की को छोड़ते हुए कार को देखा था। पुलिस से लड़की कुछ कह पाती, इससे पहले ही पुलिस वालों ने यह कहकर लड़की को घर भेज दिया कि उनके पास टाइम नहीं है और जल्दी से घर जाओ, तुम्हारी मां तुम्हें ढूंढ रही है। बदहवास स्थिति में घर पहुंची लड़की ने आपबीती मां को बताई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत और मेडिकल जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।