बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की मांग : गोवध के दोषियों को मिले मौत की सज़ा

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की मांग : गोवध के दोषियों को मिले मौत की सज़ा

य़ूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

भुवनेश्वर:

बीजेपी के विवादास्पद सांसद साक्षी महाराज ने गोवध के दोषियों को मृत्युदंड के प्रावधान वाला कानून बनाए जाने की आज मांग की और जम्मू कश्मीर में एक निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद को जम्मू कश्मीर विधानसभा में पीटने के अपने पार्टी सहयोगियों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि राशिद के कदम पर यह 'स्वाभिवक प्रतिक्रिया' है।

बीजेपी सांसद ने यहां अंतरराष्ट्रीय हिन्दू महासंघ द्वारा आयोजित एक बैठक में कहा, 'नेताओं को अपनी सोच बदलनी होगी, वरना वे जनता के सामने लोगों के हाथों पिटने लगेंगे।'

गौ संरक्षण की जोरदार वकालत करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि कड़ा कानून होना चाहिए ताकि गोवध के जिम्मेदार लोगों को फांसी पर चढ़ाया जा सके।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद ने कहा कि राजनीतिक नेताओं या किसी को भी जनता की धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, 'जम्मू कश्मीर के निर्दलीय विधायक पर हुआ हमला महज एक प्रतिक्रिया थी। उनके कदम से जनता आहत हुई और उनकी पिटाई हो गई।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हाल ही में जम्मू कश्मीर विधानसभा में बीजेपी के विधायकों ने राशिद पर हमला किया था। इससे एक दिन पहले राशिद ने कथित रूप से गोमांस पार्टी की मेजबानी की थी।