'2017 से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में गुंडागर्दी, अपरहण, जमीनों पर कब्जा' : केशव प्रसाद मौर्य

उन्होंने कहा कि 27 फरवरी को कमल के फूल और कप प्लेट चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर बीजेपी और बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशियों को एतिहासिक अंतर से विजयी बनाईये. उन्होंने जिस साइकिल से उत्तर प्रदेश की धरती को रौंदने का काम किया गया है.

'2017 से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में गुंडागर्दी, अपरहण, जमीनों पर कब्जा' : केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं भी एक गरीब का बेटा हूं. मैं गरीब का दर्द जानता हूं. (फाइल फोटो)

लखनऊ:

कौशांबी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा में जनता को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले पीएम मोदी का अपने गृहजनपद में पहुंचने पर स्वागत किया. उन्होंने पीएम मोदी के लिए कहा कि आज हमारे बीच में गरीबों के मसीहा आए हैं, किसानों के भविष्य आए हैं, नौजवानों के उज्जवल भविष्य आए हैं. जिन्होंने आत्मनिर्भर भारत बनाने का मार्ग प्रशस्त किया है. उप मुख्यमंत्री ने इसके बाद समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2012 से 2017 तक समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में जो गुंडागर्दी, अपरहण, जमीनों पर कब्जा होते थे, गरीबों की बेटियों को उठा ले जाने का पाप करते थे, आपको याद है.

उन्होंने कहा कि 2017 में पीएम मोदी की अपील पर आपने जब कमल खिलाया तो गुंडे कहीं दिखाई नहीं देते हैं. गुंडागर्दी खत्म हुई है, बीजेपी ने खत्म की है. उन्होंने जनता से पूछा कि, "बीजेपी ने पांच साल तक उत्तर प्रदेश में जो काम किया है, आप खुश हो या नहीं खुश हो." उन्होंने कहा कि, "मैं यह अपील करना चाहता हूं पांच साल आपने ट्रेलर देखा है असली पिक्चर 10 मार्च के बाद बीजेपी गठबंधन की सरकार करेगी." उन्होंने जनता को याद दिलाया कि 2017 से बिजली कितने घंटे आती थी क्या. अब कितने घंटे आती है. उन्होंने कहा कि मैं यही कहने आया हूं आप सब यहां पर आए हैं. आप यही चाहते हैं कि आप भी सुरक्षित रहें और आने वाली पीढ़ियां भी सुरक्षित रहें.

उन्होंने कहा कि 27 फरवरी को कमल के फूल और कप प्लेट चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर बीजेपी और बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशियों को एतिहासिक अंतर से विजयी बनाईये. उन्होंने जिस साइकिल से उत्तर प्रदेश की धरती को रौंदने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध की धरती पर अखिलेश यादव आए थे. उन्होंने भगवान बुद्ध की मूर्ति को ठोकर मारते हुए चांदी का मुकुट पहनने का काम किया है. इस अपराध की सजा उत्तर प्रदेश की जनता देने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आपके समय में सपाइयों का नारा खाली प्लाट हमारा रहता था या नहीं. जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमें बैठा गुंडा. थानों, तहसीलों को सपा के गुंडे चलाते थे या नहीं चलाते थे. गरीबों का कभी वो ध्यान रखते थे. 2014 से 2022 तक गरीब माताओं के जीवन में परिवर्तन आया है या नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौर्य ने कहा कि मैं भी एक गरीब का बेटा हूं. मैं गरीब का दर्द जानता हूं. आज हमारे बीच गरीब का दर्द जानने वाले हमारे प्रधानमंत्री हैं. ये सारे विरोधी मिलकर 2022 में बीजेपी को रोकना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अब तो प्रधानमंत्री आ गये हैं. साइकिल उड़कर सैफई से बंगाल की खाड़ी तक जाएगी.