विज्ञापन
This Article is From Feb 05, 2022

गाजियाबाद में सिलेंडर फटने  से दो बच्चियों की झुलसकर मौत

पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान रूबी (5) और रानी (4) के रूप में की गयी है . उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार रात की है जब दोनों बहनों में से एक ने गैस चूल्हा जलाने की कोशिश की लेकिन उसमें लगे रबर के पाइप में आग लग गई और सिलेंडर फट गया.

गाजियाबाद में सिलेंडर फटने  से दो बच्चियों की झुलसकर मौत
स्थानीय लोगों ने यह भी शिकायत की कि दमकल को मौके पर पहुंचने में काफी समय लग गया.
गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सिलेंडर फटने से दो बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान रूबी (5) और रानी (4) के रूप में की गयी है . उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार रात की है जब दोनों बहनों में से एक ने गैस चूल्हा जलाने की कोशिश की लेकिन उसमें लगे रबर के पाइप में आग लग गई और सिलेंडर फट गया.उन्होंने बताया कि यह घर मध्यप्रदेश के सागर जिले के मूल निवासी ब्रजेश का है, जो वहां अपनी पत्नी ममता और छह बेटियों के साथ रहता है. उन्होंने बताया कि आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया जिसे पड़ोसियों ने देखा, जिनमें से एक ने मरने वाली लड़कियों की बहनों को लकड़ी की सीढ़ी से बचाया.

गुजरात: अस्पताल के बगल वाली बिल्डिंग में लैब में लगी आग, 5 लोगों को सांस लेने में तकलीफ

उन्होंने बताया कि मुस्कान (12), मनीषा (10), अंशिका (9) और एक वर्षीय लक्ष्मी को पड़ोसियों ने बचा लिया. स्थानीय लोगों ने यह भी शिकायत की कि दमकल को मौके पर पहुंचने में काफी समय लग गया.

शिकागो में रेल की पटरियों से निकलती हैं आग की लपटें, उन्हीं पर से गुजरती हैं सभी ट्रेनें, जानें क्यों ?

नगर पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने कहा कि एक प्रशासनिक अधिकारी ने परिवार को आश्वासन दिया है कि आदर्श आचार संहिता हटने के बाद उन्हें मुआवजा दिया जाएगा.

ठाणे में फर्नीचर गोदाम में भीषण आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com