'ताउते' का असर: पैदल जा रही महिला के ऊपर अचानक गिरा पेड़, VIDEO में देखिए कैसे बची जान  

गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र में कम से कम 12 लोगों की मौत इस तूफ़ान के चलते हुई. अकेले मुंबई में इस तूफ़ान में 6 लोगों की मौत हुई है और 17 से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं.

मुंबई:

'चक्रवात तोउते (Cyclone Tauktae)' के साये में मुंबई में जिस तरह से पिछले 24 घंटे बीते वो काफी खतरनाक थे. भारी बारिश और तेज हवाओं ने शहरवासियों को बुरी तरह से प्रभावित किया. हवा की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि कई जगहों पर बड़े-बड़े पेड़ तक उखड़कर सड़क पर आ गए.कई गाड़ियां पेड के नीचे दबकर चकनाचूर हो गईं. मुंबई के विक्रोली इलाके में भी कुछ ऐसा ही कहर देखने को मिला. यहां सड़क पर जा रही एक महिला बड़े पेड़ की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई. महिला की सूझबूझ के चलते उसकी जान बच पाई. इस घटना का वीडियो भी आया है.

वीडियो में महिला सड़क पर पैदल चलती हुई नजर आ रही है. तभी अचानक एक भारी भरकम पेड़ उसके ऊपर गिरता है. हालांकि, महिला को शायद पेड़ गिरने का आभास हो जाता है और वो तुरंत अपने कदम वापस ले लेती है. इस तरह से महिला पेड़ का शिकार होने से बच गई. यह घटना 17 मई यानी सोमवार की बताई जा रही है.

READ ALSO: तूफानी 'ताउते' के बीच समंदर में फंसे लोगों की INS कोलकाता ने ऐसे बचाई जान

बता दें कि ताउते तूफ़ान गुजरात के तट से टकराने से पहले गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र से गुज़रते हुए इसने अपने निशान छोड़े. इन तीनों राज्यों में कम से कम 12 लोगों की मौत इस तूफ़ान के चलते हुई. अकेले मुंबई में इस तूफ़ान में 6 लोगों की मौत हुई है और 17 से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com