क्रिकेटर भुनवेश्वर कुमार और उनके पिता को मिली जान से मारने की धमकी

क्रिकेटर भुनवेश्वर कुमार और उनके पिता को मिली जान से मारने की धमकी

भुवनेश्वर कुमार की फाइल फोटो

मेरठ:

भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर गए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और उनके पिता को जमीन के खरीद फरोख्त से जुड़े एक मामले में जान से मारने की धमकी दी गई है। मेरठ पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने भुवनेश्वर के पिता किरणपाल सिंह द्वारा मेरठ के इंचौली थाने में दी गई तहरीर के आधार पर आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किरणपाल सिंह ने बुलंदशहर के गांव बरारी निवासी रणवीर सिंह से 80 लाख रुपये में जमीन का सौदा किया था।

पुलिस के मुताबिक, भुवनेश्वर के पिता ने यह राशि इंटरनेट बैंकिंग से जमा कराई। इसका बैनामा अप्रैल में होना था, लेकिन हत्या के एक मामले में बुलंदशहर जेल में कैद रणबीर ने बैनामा पर हस्ताक्षर नहीं किए।

भुवनेश्वर के पिता ने आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह और उसका परिवार उक्त जमीन का बैनामा करने से इनकार कर रहे हैं। यही नहीं आरोपी पैसा लौटाने के लिए भी तैयार नहीं हैं। जब धनराशि लौटाने के लिए कहा गया तो आरोपी ने भुवनेश्वर और उनके पिता को जान से मारने की धमकी दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किरणपाल सिंह ने अब रणवीर सिंह समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुटी है। भुवनेश्वर अपने परिवार के साथ मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र के गंगानगर इलाके में रहते हैं।