दिल्ली: कोरोना से मौतों के बढ़ते आंकड़े के बीच निगमबोध घाट में अंत्येष्टि के लिए बने अतिरिक्‍त प्लेटफार्म

इन एक्स्ट्रा प्लेटफार्म पर लकड़ी से अंतिम संस्कार होगा और यह सभी 13 प्लेटफार्म निगमबोध घाट के पास यमुना किनारे बनाए गए हैं. हम आपको बता दें कि निगमबोध घाट पर अब तक कोविड-19 के शवों का के लिए 48 प्लेटफार्म लकड़ी के हैं और तीन प्लेटफार्म CNG के लिए हैं.

दिल्ली: कोरोना से मौतों के बढ़ते आंकड़े के बीच निगमबोध घाट में अंत्येष्टि के लिए बने अतिरिक्‍त प्लेटफार्म

निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार के लिए एक्स्ट्रा प्लेटफार्म बनाए गए हैं

नई दिल्‍ली:

Covid-19 Pandemic: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण होने वाली (Corona cases in Delhi) मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. बढ़ते मौतों के आंकड़े को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के निगमबोध घाट पर कोविड-19 से होने वाली मौतों के अंतिम संस्कार के लिए एक्स्ट्रा प्लेटफार्म बनाए गए हैं. इन एक्स्ट्रा प्लेटफार्म पर लकड़ी से अंतिम संस्कार होगा और यह सभी 13 प्लेटफार्म निगमबोध घाट के पास यमुना किनारे बनाए गए हैं. हम आपको बता दें कि निगमबोध घाट पर अब तक कोविड-19 के शवों के लिए 48 प्लेटफार्म लकड़ी के हैं और तीन प्लेटफार्म CNG के लिए हैं.

गौरतलब है कि दिल्‍ली में कोरोना के केसों की संख्‍या 47, 102 तक पहुंच गई है. मुंबई और दिल्‍ली इस समय कोरोना वायरस से सबसे ज्‍यादा संक्रमित शहरों में से हैं. देश की राजधानी में अब तक 1904 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है. दिल्‍ली में 17, 457 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके है, इस तरह यहां कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 27 हजार 741 है. भारत की बात करें तो यहां अब तक कोरोना के तीन लाख 66 हजार 946 केस सामने आए हैं. देश में अब तक 12 हजार 237 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है. एक लाख 94 हजार 325 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और देश मे कोरोना के एक्टिव केस एक लाख 60 हजार 384 हैं.

VIDEO: कोरोनावायरस में कारगर दवा पर पांच कंपनियों के साथ करार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com