नोएडा की एक फैक्टरी का कर्मचारी Coronavirus से संक्रमित, 700 लोगों पर रखी जा रही है निगरानी

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. नोएडा की फैक्टरी में काम करने वाले 46 साल के एक शख्स को इस वायरस से पीड़ित होने की रिपोर्ट आई है

नोएडा की एक फैक्टरी का कर्मचारी Coronavirus से संक्रमित, 700 लोगों पर रखी जा रही है निगरानी

कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या 79 हो गई है.

खास बातें

  • नोएडा के एक फैक्टरी के कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव
  • हाल ही में विदेश यात्रा से आया था वापस
  • 700 कर्मचारियों पर रखी जा रही है नजर
नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. नोएडा की फैक्टरी में काम करने वाले 46 साल के एक शख्स को इस वायरस से पीड़ित होने की रिपोर्ट आई है. यह शख्स हाल ही में विदेश यात्रा से वापस आया है. हालांकि पीड़ित दिल्ली का रहने वाला है. इसके बाद से फैक्टरी के 700 कर्मचारियों पर लगातार निगरानी की जा रही है. वहीं इस नए मामले के सामने आने के बाद भारत में कुल मरीजों की संख्या 79 तक पहुंच गई है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक संयुक्त रणनीति बनाने और विश्व के सामने एक उदाहरण रखने के उद्देश्य से दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (दक्षेस) नेताओं की वीडियो कांफ्रेंस के जरिए चर्चा का शुक्रवार को प्रस्ताव दिया. 


उन्होंने कहा, 'मैं प्रस्ताव करना चाहूंगा कि दक्षेस देशों का नेतृत्व कोरोनो वायरस से लड़ने के लिए एक मजबूत रणनीति बनाये. हम हमारे नागरिकों को स्वस्थ रखने के तरीकों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोदी ने ट्विटर पर कहा, 'हमारा ग्रह कोविड-19 कोरोना वायरस से जूझ रहा है. विभिन्न स्तरों पर, सरकारें और लोग इसका मुकाबला करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.'