'पद्मावत' के बाद 'मणिकर्णिका' पर संकट के बादल, पीएम मोदी ने ट्रंप को पछाड़ा, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

पश्चिमी अफ्रीका में अगवा किये गये तेल के टैंकर को समुद्री डाकुओं ने छोड़ दिया है, जिसकी जानकारी सुषमा स्वराज ने दी.

'पद्मावत' के बाद 'मणिकर्णिका' पर संकट के बादल, पीएम मोदी ने ट्रंप को पछाड़ा, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

कंगना रनौत और पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिमी अफ्रीका में अगवा किये गये तेल के टैंकर को समुद्री डाकुओं ने छोड़ दिया है, जिसकी जानकारी सुषमा स्वराज ने दी. उधर पाकिस्तान ने एक बार फिर से कुलभूषण जाधव पर आतंकवाद और तोड़फोड़ के आरोप लगाए. वहीं, जम्मू-कश्मीर के अस्पताल में आतंकवादियों ने हमला कर कैदी को छुड़ाकर ले गये, जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गये. अभी पद्मावत का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका भी विवादों में घिर गई है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के मामले में दुनिया के दिग्गज शख्सियतों को पछाड़ दिया है. 

1. 22 भारतीयों समेत अफ्रीका में अगवा हुए तेल टैंकर को समुद्री डाकुओं ने छोड़ा: सुषमा स्वराज
 

top 5 news

पश्चिमी अफ्रीका के समुद्र में लापता तेल के टैंकर का पता लग गया है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को बताया कि अफ्रीका के बेनिन तट से दूर शनिवार को लापता हुए तेल टैंकर पोत को छुड़ा लिया गया है. ऐसी खबरें आई थीं कि इसे समुद्री डाकुओं ने अगवा कर लिया था. बता दें कि इस तेल टैंकर के चालक दल के सभी 22 सदस्य भारतीय हैं. 

2. पाकिस्‍तान ने कुलभूषण जाधव पर लगाए आतंकवाद और तोड़फोड़ के कई मामले
 
top 5 news

पाकिस्तान में जासूसी के आरोप में सैन्य अदालत से मृत्यदंड की सजा भुगत रहे भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के खिलाफ अब आतंकवाद और तोड़फोड़ के कई मामले लगाए गए हैं. मीडिया में आयी खबरों में इसकी जानकारी दी गयी है.

3. जम्मू-कश्मीर : अस्पताल में हमला कर पाकिस्तानी कैदी को छुड़ा ले गए आतंकी, दो पुलिसकर्मी शहीद
 
top 5 news

जम्मू कश्मीर में राजधानी श्रीनगर में महाराजा हरिसिंह अस्पताल पर आतंकियों ने हमला कर एक पाकिस्तानी आतंकी को छुड़ा लिया है. आतंकी का वहां पर इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि इस हमले में आतंकी मौजूद सुरक्षा कर्मी का हथियार में छीनकर भाग गए हैं. इस हमले में एक पुलिस कर्मी मौके पर ही शहीद हो गया जबकि एक अन्य घायल पुलिस कर्मी ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

4. बढ़ीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, Padmaavat के बाद विवादों में 'मणिकर्णिका'
 
top 5 news

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पद्मावत' भारी विवाद के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का सिनेमाघर तक पहुंचाना आसान नहीं था, करणी सेनी और कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी गई थी. लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई. 'पद्मावत' के बाद कंगना रनोट की आगामी फिल्म पर बवाल शुरू हो चुका है. 

5. डोनाल्ड ट्रंप, पोप फ्रांसिस को छोड़ दुनिया के सभी नेताओं को पछाड़ा PM नरेंद्र मोदी ने...
 
top 5 news

अगर हम आपसे कहें कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तथा ईसाइयों के धर्मगुरु पोप फ्रांसिस को छोड़कर दुनियाभर के सभी नेताओं को पछाड़ दिया है, तो आप क्या कहेंगे... लेकिन यह सच है... दरअसल, पिछले कुछ सालों में, खासतौर पर पिछले दशक में सोशल मीडिया का प्रभुत्व खासा बढ़ा है, और वे लोग भी फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हैं, जिन्होंने कभी इंटरनेट की सूरत भी नहीं देखी थी... पलभर में ही अपने विचार दुनियाभर तक पहुंचा सकने की ताकत सोशल मीडिया ने ही आपको दी, और इसी ललक में ढेरों लोग रोज़ाना इस दुनिया का हिस्सा बन रहे हैं... आम आदमी के अलावा वे लोग भी सोशल मीडिया पर अपनी हाज़िरी लगाने लगे हैं, जिनके चाहने वालों की तादाद बेहद ज़्यादा है, ताकि वे भी उन तक अपनी बात बिना किसी विलंब के पहुंचा सकें, उनसे जुड़े रह सकें...

VIDEO: श्रीनगर में अस्पताल पर हमला कर पाकिस्तानी कैदी को छुड़ा ले गए आतंकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com