यह ख़बर 26 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस, टीडीपी के कई नेता मेरे साथ आना चाहते हैं: जगन

खास बातें

  • वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि कांग्रेस और तेलूगु देशम पार्टी आंध्र प्रदेश में तीसरी ताकत को खत्म करने पर तुली हुई है और चाहती हैं कि 12 जून के उपचुनाव किसी तरह स्थगित हो जाए।
हैदराबाद:

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि कांग्रेस और तेलूगु देशम पार्टी आंध्र प्रदेश में तीसरी ताकत को खत्म करने पर तुली हुई है और चाहती हैं कि 12 जून के उपचुनाव किसी तरह स्थगित हो जाए।

जगन ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि इन चुनावों के बाद राज्य में सिर्फ दो ही पार्टियों का अस्तित्व बाकी रहेगा और वाईएसआर कांग्रेस उनमें से एक होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और तेलूगु देशम पार्टी दोनों को यह लगता है कि इन चुनावों में उनका सफाया हो जाएगा और इसलिए दोनों मिलकर राजनीति प्रतिस्पर्धा को खत्म करना चाहती हैं।

जगन ने यह भी कहा कि कांग्रेस और टीडीपी दोनों दलों के कई नेता उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। बोबिली से कांग्रेस विधायक रंगा राव आज वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई जगन मोहन रेड्डी से आज भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जगन से कल करीब सात घंटे तक पूछताछ की थी। कल की पूछताछ के बारे में जगन ने बताया कि सीबीआई के अधिकारी कुछ ओर मुद्दों पर पूछताछ करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्हें आज भी बुलाया गया है। इस मामले में जगन पर गिरफ्तारी की तलवार अब भी लटकी हुई है। अगर जवाब से सीबीआई संतुष्ट नहीं हुई, तो उनको गिरफ्तार भी किया जा सकता है।