यह ख़बर 06 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंदिरा गांधी पर मोदी की टिप्प्णी से बौखलाई कांग्रेस

खास बातें

  • मोदी ने मुंबई में एक अवार्ड समारोह को संबोधित करने के दौरान कहा था कि दिवंगत प्रधानमंत्री ने पूर्वोत्तर में एक चुनाव रैली के दौरान घोषणा की थी कि अगर कांग्रेस ने चुनाव जीता तो बाइबल के मुताबिक शासन किया जाएगा।
मुंबई:

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को कांग्रेस ने मंगलवार को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया।

मोदी ने मुंबई में एक अवार्ड समारोह को संबोधित करने के दौरान कहा था कि दिवंगत प्रधानमंत्री ने पूर्वोत्तर में एक चुनाव रैली के दौरान घोषणा की थी कि अगर कांग्रेस ने चुनाव जीता तो बाइबल के मुताबिक शासन किया जाएगा।

पार्टी प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा, ‘‘इंदिरा गांधी कांग्रेस पार्टी की बहुत सम्मानित नेता थीं जिनकी प्रतिष्ठा विरोधियों के बीच भी थी।’’ उन्होंने कहा कि अगर कोई उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी करता है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

त्रिपुरा के कांग्रेस प्रभारी लुसियानो फलेरियो ने मोदी के बयान पर ताना कसते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री ने क्या कभी पूर्वोत्तर का दौरा किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मोदी गुजरात के बारे में बोल सकते हैं, पूर्वोत्तर के बारे में नहीं। क्या वह कभी पूर्वोत्त्तर गए हैं?’’