विज्ञापन
This Article is From Jul 04, 2019

विधायक ने इंजीनियर पर फेंका कीचड़, फिर नदी के ऊपर पुल पर बांध डाला, देखें VIDEO

वीडियो में देख सकते हैं कि विधायक अपने समर्थकों के साथ पुल पर खड़े हैं और इंजीनियर उन सबके बीच में हैं. तभी एक युवक उन्हें धक्का देता है और बाकी तीन-चार लोग उन पर कीचड़ से भरी बालटी उडेल देते हैं.

वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है.

मुंबई:

महाराष्ट्र में एक विधायक द्वारा इंजीनियर के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. कांकावाली में मुंबई-गोवा हाईवे के पास एक पुल पर कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे और उनके समर्थकों ने इंजीनियर प्रकाश शेडकर पर कीचड़ फेंका है. उसके बाद उन्होंने इंजीनियर को नदी के ऊपर पुल पर बांध दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है.

वीडियो में देख सकते हैं कि विधायक अपने समर्थकों के साथ पुल पर खड़े हैं और इंजीनियर उन सबके बीच में हैं. तभी एक युवक उन्हें धक्का देता है और बाकी तीन-चार लोग उन पर कीचड़ से भरी बालटी उडेल देते हैं. उसके बाद इंजीनियर को फिर धक्का दिया जाता है और पुल पर लगे सरिए से बांध देते हैं.

'अपना खून बहाना पड़े, तो हम बहा देंगे...' PM मोदी की चेतावनी का BJP नेताओं पर नहीं दिखा कोई असर- देखें VIDEO

बता दें, हालही जर्जर भवन ढ़हाये जाने की मुहिम के दौरान विवाद के बाद भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इंदौर में नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बैट से कथित तौर पर पीट दिया था, जिसके बाद इंदौर की एक अदालत ने उन्हें 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. इसके बाद भोपाल की एक विशेष कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. आकाश विजयवर्गीय को जमानत मिलने के बाद यहां की विशेष अदालत ने इस मामले में सह आरोपी बनाये गये आठ अन्य लोगों को भी बुधवार को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिये हैं. बता दें, आकाश भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं. 

रवीश कुमार का ब्लॉग: ऐसे माहौल में कैसे काम करेगा अफसर?

मुख्य आरोपी आकाश के साथ इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के मामले में जिन आरोपियों को जमानत मिली है, उनमें भरत सिंह, जितेन्द्र सिंह, पंकज पाण्डे, सुमित पिपले, अभिषेक गौड़, जयंत पांचाल, मोनू कल्याने एवं भूरूलाल शामिल हैं. इन्हें भादंवि की धारा 353 के तहत आरोपी बनाया गया है.

विधायक के भाई ने 'महिला अधिकारी' के सिर पर गन्ने से किया हमला, देखें VIDEO

VIDEO: तेलंगाना: महिला अधिकारी की पिटाई, टीआरएस विधायक का भाई गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
विधायक ने इंजीनियर पर फेंका कीचड़, फिर नदी के ऊपर पुल पर बांध डाला, देखें VIDEO
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com