यह ख़बर 24 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी को निशाना बनाने के लिए पुराने 'खेल' पर लौट आई है कांग्रेस : भाजपा

अरुण जेटली की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

गैर कानूनी जासूसी प्रकरण को लेकर चल रहे आरोप-प्रत्यारोपों के बीच भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि नेतृत्व की लड़ाई में घिर जाने के बाद वह असंतुष्ट पुलिस अधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों का इस्तेमाल कर तथा दूसरी कतार के नेताओं के ट्वीट एवं कटाक्षों के जरिये नरेंद्र मोदी को निशाना बना रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा, वे (कांग्रेस) अपने उस पुराने खेल पर वापस लौट आए हैं कि असंतुष्ट पुलिस अधिकारी या किसी प्रशासनिक अधिकारी का पता लगाया जाए और उससे उल-जलूल आरोप लगवाए जाएं।

जेटली की यह टिप्पणी निलंबित आईएएस अधिकारी प्रदीप शर्मा द्वारा सुप्रीम कोर्ट से यह अनुरोध करने के एक दिन बाद आया है कि जासूसी विवाद में मोदी के खिलाफ सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए।

जेटली ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा, यह तब नहीं चला जब संजीव भट्ट (निलंबित आईएएस अधिकारी) ने ऐसा किया। यह कांग्रेस पार्टी द्वारा नए खोजे गए निलंबित प्रशासनिक अधिकारी (प्रदीप शर्मा) के साथ भी नहीं चलेगा। कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री द्वारा राज्य की एजेंसियों से एक महिला पर कथित रूप से निगरानी रखने का आदेश दिए जाने पर मोदी के इस्तीफे की मांग की है तथा सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान न्यायाधीश से इस मुद्दे की जांच कराने की मांग की है।

जेटली ने यह भी कहा कि जहां तक नेतृत्व लड़ाई की बात है, कांग्रेस कदम पीछे खींच रही है, क्योंकि राहुल गांधी की नरेंद्र मोदी से तुलना ही नहीं की जा सकती। राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, आज उसकी यह धारणा है कि वह अपने दूसरे दर्जे के नेताओं के ट्वीट, कटाक्ष और संवाददाता सम्मेलन से मोदी की बराबरी कर लेगी, लेकिन यह काम नहीं करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस इस बात को लेकर दुविधा में है कि उसके पास भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का कोई जवाब नहीं है।

जेटली ने कहा, गुजरात में पार्टी पसोपेश में है। या तो वे उनके (मोदी के) खिलाफ बहुत आक्रामक हो जाते हैं अथवा वे इस तरह का बर्ताव करने लगते हैं कि उनका कोई अस्तित्व ही नहीं है। 2012 के चुनाव में वे उनकी बराबरी का कोई नेता पेश नहीं कर सके। उन्होंने एक युवा ब्रांड एम्बैसेडर की सेवाएं लीं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com