योगी सरकार पर कांग्रेस का हमला, नाममात्र टैबलेट और स्मार्टफोन देने से नहीं होगा BJP को कोई फायदा

कांग्रेस ने कहा कि चुनाव सिर पर आने के बाद बीजेपी नाममात्र के टैबलेट और स्मार्टफोन देकर वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है, लेकिन इसका कोई फायदा होने वाला नहीं है.

योगी सरकार पर कांग्रेस का हमला, नाममात्र टैबलेट और स्मार्टफोन देने से नहीं होगा BJP को कोई फायदा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा एक करोड़ विद्यार्थियों को नि:शुल्क टैबलेट और स्मार्टफोन देने के अभियान पर शनिवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस ने कहा कि चुनाव सिर पर आने के बाद बीजेपी नाममात्र के टैबलेट और स्मार्टफोन देकर वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है, लेकिन इसका कोई फायदा होने वाला नहीं है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन रावत ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में आरोप लगाया कि बीजेपी ने 2017 के विधानसभा चुनाव संकल्प पत्र में 70 लाख नौकरियों के वादे पर नौजवानों से वोट लिया, लेकिन सरकार बनने के बाद आज तक नौकरियां नहीं दे पायी. अब जब चुनाव आया है तो नाममात्र कुछ टैबलेट-स्मार्टफोन देकर के वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है.

उन्‍होंने कहा कि नौजवान ढूंढ रहा है कि नौकरियां कहां हैं और सरकार जनता के पैसे से झूठे होर्डिंग-बैनर प्रॉपगैंडा फैलाकर धोखा देने का काम कर रही है. रावत ने दावा किया कि बीजेपी सरकार चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन नौजवान बेरोजगारी का दर्द नहीं भूल सकता है और 2022 में हर वर्ग बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुका है. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी कितनी भी कोशिश कर ले अब लैपटॉप के लॉलीपॉप से कुछ भी फायदा नहीं होने वाला नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक करोड़ छात्र छात्राओं को मुफ्त टैबलेट और स्मार्टफोन वितरण अभियान की शुरुआत की और इसके तहत 60 हजार युवाओं को नि:शुल्क स्मार्ट फोन और टैबलेट दिए गए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)