CM चन्नी का 'चक दे' अवतार : गोलकीपर बनकर मैदान पर उतरे, देखें VIDEO

मोहाली के अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम का औचक निरीक्षण करने वाले सीएम चन्नी ने करीब एक घंटा मैदान पर बिताया और खिलाड़ियों से मुलाकात भी की.

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) को शनिवार को मोहाली के एक स्टेडियम में हॉकी में हाथ आजमाते हुए देखा गया. चन्नी गोलकीपर की किट पहनकर हॉकी के मैदान पर उतरे और गोलपोस्ट की तरफ तेज रफ्तार से आती गेंदों को रोकते हुए दिखाई दिए.

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व गोलकीपर बलजीत सिंह डधवाल ने कहा, “चन्नी साहब ने गेंदों को आसानी से रोका.” डधवाल ने कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री की उम्र 58 साल है इसके बावजूद वह काफी फुर्तीले हैं.

मोहाली के अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम का औचक निरीक्षण करने वाले सीएम चन्नी ने करीब एक घंटा मैदान पर बिताया और खिलाड़ियों से मुलाकात भी की.


मुख्यमंत्री ने बाद में ट्वीट कर कहा, “विश्वविद्यालय स्तर पर मैं हैंडबॉल का खिलाड़ी रह चुका हूं. आज हॉकी स्टेडियम में इन युवा खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए बहुत अच्छा लगा. ये युवा देश में हॉकी का भविष्य हैं और खेल के प्रति उनके प्रेम को देखकर मैं मोहित हो गया.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चन्नी ने टि्वटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह गोलकीपर की वेशभूषा में खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं. डधवाल ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, “यह मुख्यमंत्री का स्टेडियम का औचक दौरा था. उन्होंने वहां के खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनके उत्साह को देखते हुए उनसे कहा कि वह भी खेल में हाथ आजमाएंगे.”



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)