दिल्‍ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच झगड़े में युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना..

जहांगीरपुरी इलाके के रहने वाले फरहत का किसी बात को लेकर इलाके के शाबाज़, मोहम्मद शकील और गोलू से झगड़ा हो गया. 25 मई की रात दोनों पक्षों में मारपीट हुई ,जिसमें फरहत और उसके पिता राहत बुरी तरह घायल हो गए थे.

दिल्‍ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच झगड़े में युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना..

झगड़े की घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार को दो गुटों के बीच हुए झगड़े ने खतरनाक रूप ले लिया. इस दौरान हुई मारपीट में एक शख्स की मौत हो गई जबकि उसके पिता बुरी तरह घायल हैं. पुलिस के मुताबिक जहांगीरपुरी इलाके के रहने वाले फरहत का किसी बात को लेकर इलाके के शाबाज़, मोहम्मद शकील और गोलू से झगड़ा हो गयाा. 25 मई की रात दोनों पक्षों में मारपीट हुई ,जिसमें फरहत और उसके पिता राहत बुरी तरह घायल हो गए थे. इन दोनों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां फरहत की मौत हो गई जबकि उसके पिता बुरी तरह घायल हैं.

जांच में यह सामने आया है कि 25 मइ को ही फरहत और आरोपी मोहम्मद शकील के एक रिश्तेदार गुड्डू का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया. फरहत के पिता राहत ने उसे उकसाया और रात में फरहत ने फिर दूसरे पक्ष से झगड़ा कर लिया. इस दौरान दूसरे पक्ष ने भी उन पर हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद शकील और उसके बेटे शाबाज़ को गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com