विज्ञापन
This Article is From Sep 24, 2021

छत्तीसगढ़: कांग्रेस में विवाद, विधायक को निष्कासित करने का प्रस्ताव पारित

कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से शहर विधायक शैलेश पांडे को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित करने का प्रस्ताव पारित किया है.

छत्तीसगढ़: कांग्रेस में विवाद, विधायक को निष्कासित करने का प्रस्ताव पारित
छत्तीसगढ़: कांग्रेस में विवाद, विधायक को निष्कासित करने का प्रस्ताव पारित.
बिलासपुर:

बिलासपुर (Bilaspur) में कांग्रेस (Congress) के भीतर मचे सियासी खींचतान के बीच शहर कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस विधायक और स्वास्थ्यमंत्री टी एस सिंहदेव के करीबी शैलेश पांडे के खिलाफ निष्कासन का प्रस्ताव पारित किया है. शहर कार्यकारिणी के प्रस्ताव के मुताबिक 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासन की मांग की गई है. इसके साथ ही प्रस्ताव पीसीसी अनुशासन समिति को भेज दिया गया है.

दरअसल, शहर कांग्रेस का कहना है, बीते दिनों शहर विधायक शैलेश पांडे ने थाना का घेराव करते हुए अपने ही सरकार के खिलाफ गलत बयानबाजी किया था. जो पार्टी के अनुशासनहीनता के दायरे में आता है. इसे लेकर शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने कार्यकारिणी के समक्ष प्रस्ताव रखा था.

जिसका महामंत्री अजय यादव ने समर्थन किया. जिसके बाद कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से शहर विधायक शैलेश पांडे को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित करने का प्रस्ताव पारित किया है. शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि, पार्टी में कोई किसी का आदमी नहीं है, बल्कि सब पार्टी के लोग हैं.

ऐसे में शहर विधायक ने गलतबयानी करते हुए पार्टी विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया है, जो अनुशासनहीनता के दायरे में आता है. शहर अध्यक्ष ने बताया कि प्रस्ताव पीसीसी के अनुशासन समिति को भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com