कोरोना के टीकाकरण में केंद्र के नियमों का पूरी तरह पालन कराया जाए : योगी आदित्यनाथ

यूपी में 22,643 लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए टीके की पहली खुराक दी गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा करते हुए ये निर्देश दिए.

कोरोना के टीकाकरण में केंद्र के नियमों का पूरी तरह पालन कराया जाए : योगी आदित्यनाथ

यूपी में भी देश के अन्य राज्यों की तरह 16 जनवरी से शुरू हुआ था.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना टीकाकरण में केंद्र सरकार के दिशानिर्देशों का पूरी तरह पालन करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव न किया जाए. कोरोना का टीकाकरण यूपी में भी देश के अन्य राज्यों की तरह 16 जनवरी से शुरू हुआ था.


यूपी में 22,643 लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए टीके की पहली खुराक दी गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा करते हुए ये निर्देश दिए. यूपी सरकार की ओर से जारी आधिकारिक बयान के अनुसार,  प्रदेश में शनिवार से शुरू हुए कोविड-19 टीकाकरण अभियान की विस्तार से जानकारी दी गई. उन्होंने टीकाकरण को सुव्यवस्थित ढंग से क्रियान्वित करने के निर्देश दिए. बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत कराया गया कि प्रदेश में 22,643 लोगों को अब तक कोविड-19 से बचाव के लिए विकसित टीके की पहली खुराक दी जा चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण की दर में उल्लेखनीय गिरावट दर्ज किए जाने के बावजूद वर्तमान में भी पूरी सतर्कता बरतना आवश्यक है. उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड-19 से बचाव के सम्बन्ध में निरन्तर जागरूक किया जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिक से अधिक पात्र लोगों को आयुष्मान भारत योजना से लाभान्वित किया जाए.