सुशांत की आत्महत्या के मामले को CBI को अपने हाथ में ले लेना चाहिए: सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राज्य भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले से निपटने को लेकर मुंबई पुलिस की शुक्रवार को आलोचना की.

सुशांत की आत्महत्या के मामले को CBI को अपने हाथ में ले लेना चाहिए: सुशील मोदी

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राज्य भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले से निपटने को लेकर मुंबई पुलिस की शुक्रवार को आलोचना की. सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है. बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. भाजपा को लगता है कि यह मामला सीबीआई को अपने हाथ में ले लेना चाहिए.''


इस बीच, मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने राजपूत की आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा. लोकसभा में पश्चिम चंपारण का प्रतिनिधित्व करने वाले जायसवाल ने एक बयान जारी करके कहा, ‘‘इस बात का हमेशा संदेह रहा है कि मुंबई पुलिस चीजों को दबाने की कोशिश कर रही है और दौरे पर गए बिहार पुलिस दल के साथ सहयोग नहीं करने की खबरों के मद्देनजर ये आशंकाएं और बढ़ गई हैं.'' उन्होंने पूरे मामले की जांच बिहार पुलिस को सौंपे जाने की मांग की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सुशील मोदी ने वित्त मंत्री को लिखा, 'केंद्र प्रायोजित 66 योजनाओं का खर्च वहन करे केंद्र सरकार'