विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2022

महाराष्ट्र में फर्जी डॉक्यूमेंट्स के आधार पर लिया 11 करोड़ का मुआवजा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

राजस्व प्राधिकारियों ने ठाणे के भिवंडी तालुक में नंदिठाणे गांव के आठ लोगों की जमीन का अधिग्रहण किया है. शांति नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बाद में सत्यापन के दौरान यह सामने आया कि कुछ लोगों ने आधार और पैन कार्ड की कथित तौर पर फर्जी प्रतियां दीं और 11 करोड़ रुपये से अधिक का मुआवजा ले लिया.

महाराष्ट्र में फर्जी डॉक्यूमेंट्स के आधार पर लिया 11 करोड़ का मुआवजा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई.
मुंबई:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भूमि अधिग्रहण के लिए 11.66 करोड़ रुपये का मुआवजा लेने के लिए फर्जी दस्तावेज जमा कराने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. प्रस्तावित वडोदरा-मुंबई एक्सप्रेसवे के लिए जमीन अधिग्रहरण की प्रक्रिया यहां चल रही है.

इस प्रक्रिया में राजस्व प्राधिकारियों ने ठाणे के भिवंडी तालुक में नंदिठाणे गांव के आठ लोगों की जमीन का अधिग्रहण किया है. शांति नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बाद में सत्यापन के दौरान यह सामने आया कि कुछ लोगों ने आधार और पैन कार्ड की कथित तौर पर फर्जी प्रतियां दीं और 11 करोड़ रुपये से अधिक का मुआवजा ले लिया.

ये भी पढ़ें: Delhi : भलस्वा लैंडफिल में आग लगने से लोगों का जीना हुआ मुहाल, सांस लेने में हो रही दिक्कत

उन्होंने बताया कि पुलिस ने संबंधित प्रावधानों के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मंगलवार को एक मामला दर्ज किया. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

VIDEO: गुड मॉर्निंग इंडिया: दिल्‍ली MCD के जंकयार्ड में भीषण आग से कई गाड़ियां जलकर राख

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com