मुश्किल में बॉलीवुड गायक हनी सिंह, पत्नी ने घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट में दायर की याचिका

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा मामले में तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका पर तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया है.

मुश्किल में बॉलीवुड गायक हनी सिंह, पत्नी ने घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट में दायर की याचिका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गायक हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा मामले में तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका पर तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया है. हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने तीस हजारी कोर्ट से कहा है कि हनी सिंह और उन्होंने सरोजनी नगर गुरद्वारे में दोस्त और प्रयोजनों के बीच 23 जनवरी 2011 में शादी की थी. 2001 से हनी सिंह और उनका अफेयर चल रहा था.

पत्नी का कहना है कि शादी के बाद उनका करियर बूम किया. वे गाने बनाने लगे और फिर उन्हें शोज मिलने लगे. जैसे-जैसे उसका नाम होता गया, उन्होंने  मेंटली और फीजिकली टॉर्चर करना शुरू कर दिया. 

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, हनी सिंह की पत्नी ने 20 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा है. अदालत ने गायक की पत्नी के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया, जिसमें हनी सिंह को उनकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति और उसकी पत्नी के स्त्रीधन का निपटान करने से रोका दिया है.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि हनी सिंह ने कई मौकों पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ ही उनकी पत्नी ने अपने पक्ष में और प्रतिवादियों के खिलाफ पारित आदेशों को लागू करने के लिए सुरक्षा अधिकारियों और पुलिस की सहायता की भी मांग की है.