विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 05, 2022

'आपको पद छोड़ देना चाहिए' : पीएम की सुरक्षा चूक पर कैप्टन अमरिंदर का सीएम चन्नी पर निशाना

प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. यह सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी. इसकी वजह से पीएम मोदी फिरोजपुर में बिना कार्यक्रम में हिस्सा लिए ही बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौट गए. 

Read Time: 3 mins
'आपको पद छोड़ देना चाहिए' : पीएम की सुरक्षा चूक पर कैप्टन अमरिंदर का सीएम चन्नी पर निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने के लिए बठिंडा पहुंचे थे
चंडीगढ़:

पंजाब यात्रा पर बुधवार को बठिंडा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में 'चूक' का बड़ा मामला सामने आया है. जिसके बाद पंजाब सरकार और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर लगातार निशाना साधा जा रहा है. इस बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर पंजाब सरकार और सीएम चरणजीत चन्नी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल, खासकर पंजाब, सीएम और एचएम. जब आप देश के प्रधानमंत्री को सुगम मार्ग प्रदान नहीं कर सकते हैं और वह भी पाकिस्तान की सीमा से सिर्फ 10 किमी दूर. ऐसे में आपको पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है और आपको पद छोड़ देना चाहिए!

बठिंडा में फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट फंसे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारी सुरक्षा चूक : केंद्र

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने के लिए बठिंडा पहुंचे थे, उन्हें हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर ले जाया जाना था, लेकिन बारिश और खराब दृश्यता के कारण उन्होंने मौसम साफ होने के लिए लगभग 20 मिनट तक इंतजार किया. जब मौसम में सुधार नहीं हुआ, तो सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक का दौरा करने का फैसला लिया गया.

'अपने CM को थैंक्‍स कहना कि मैं जिंदा लौट पाया' : सुरक्षा चूक का मामला सामने आने के बाद बठिंडा एयरपोर्ट पर बोले PM मोदी

गृह मंत्रालय ने कहा कि डीजीपी पंजाब पुलिस की ओर से जरूरी सुरक्षा इंतजाम की पुष्टि के बाद सड़क मार्ग से पीएम का काफिला आगे बढ़ा था. लेकिन स्मारक से लगभग 30 किमी दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो प्रदर्शनकारियों ने सड़क को बंद कर रखा था. प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी. इस चूक की वजह से पीएम मोदी फिरोजपुर में बिना कार्यक्रम में हिस्सा लिए ही बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौट गए. 

फिरोजपुर नहीं गए पीएम मोदी, खराब मौसम के चलते रैली रद्द की

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;