चोरी का लैपटॉप क्या खरीदा, कारोबारी बन गया कातिल, दो सगे भाइयों समेत 5 गिरफ्तार

7 जनवरी को थाना सराय रोहिल्ला इलाके के इंद्रलोक में एक पार्क के पास प्लास्टिक में लिपटा एक शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई थी.

चोरी का लैपटॉप क्या खरीदा, कारोबारी बन गया कातिल, दो सगे भाइयों समेत 5 गिरफ्तार

कातिलों ने हत्या कर शव को प्लास्टिक में लपेट कर सुनसान पार्क के पास फेंक दिया था.

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. कातिलों ने हत्या कर शव को प्लास्टिक में लपेट कर सुनसान पार्क के पास फेंक दिया था, जबकि मृतक का मोबाइल यमुना नदी में फेंक गए थे. पुलिस ने वारदात को 24 घंटे के भीतर सुलझाने का दावा करते हुए हत्या के सभी पांचों आरोपियों को धर दबोचा है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल स्कूटर और मृतक के मोबाइल फोन गोताखोर की मदद से यमुना नदी से बरामद कर लिया है. 7 जनवरी को थाना सराय रोहिल्ला इलाके के इंद्रलोक में एक पार्क के पास प्लास्टिक में लिपटा एक शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू की तो मृतक की पहचान प्रताप नगर निवासी अभिषेक के रूप में हुई, जिस पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज थे. पुलिस ने हत्या के पीछे किसका हाथ हो सकता है, इसका पता लगाने के लिए टीम गठित की, जिसके बाद मृतक का एक बेकरी शॉप के मालिक से विवाद पता चला. जब पुलिस बेकरी शॉप पर पहुंची तो वहां उनसे सख्ती के साथ पूछताछ की गई. इस पूछताछ में बेकरी मालिक अफजल अंसारी ने अपना जुर्म कबूल लिया.

Delhi: नशे की हालत में पिता बना हैवान, लकवाग्रस्‍त बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

बेकरी मालिक अंसारी ने बताया कि ​उन्होंने अभिषेक से चोरी का लैपटॉप खरीदा था, जिसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगा था. तंग आकर बेकरी मालिक ने अपने दो भाइयों और एक जानकर की मदद से अभिषेक का गला दबाकर हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगा दिया. 

दिल्ली: मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो व्यक्ति ने किया दुर्व्यवहार, चलाई गोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के अनुसार मृतक पर पहले से अलग अलग मामले में 20 मुकदमे दर्ज थे. उसने चोरी के दो लैपटॉप पदम नगर में अंसारी को 5-5 हजार रुपए में बेचे थे, जिसके बाद वो अंसारी को ब्लैकमेल करते हुए कई बार पैसे वसूल चुका था. मृतक 7 जनवरी को भी उनके पास पैसे की डिमांड कर आरोपी अंसारी की बेकरी में पहुंचा था, जिसके बाद अंसारी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसका गला दबा कर हत्या कर दी.