"बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देखकर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता की भी चिंता करेंगे": तेजस्वी यादव

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुए बुलडोजर एक्शन पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया आई है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार को घेरा है और कहा है कि बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलाए जा रहे हैं. 

बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलाए जा रहे हैं: तेजस्वी यादव

नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुए बुलडोजर एक्शन पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया आई है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बीजेपी को घेरा है और कहा है कि बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलाए जा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने लिखा कि चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर इनकी हिम्मत नहीं उसके बारे में दो शब्द भी बोल सकें. बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता,अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे? अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन/प्रशासन क्या कर रहा था?.

तेजस्वी यादव की तरह ही कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने भी आज एक ट्वीट कर बीजेपी को दिल में बैठी नफरत को ध्वस्त करने को कहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘‘ये भारत के संवैधानिक मूल्यों को ध्वस्त किया गया है. गरीबों और अल्पसंख्यकों को सरकार प्रायोजित निशाना बनाया गया है. बीजेपी को इन सबकी बजाय अपने दिल में बैठी नफरत को ध्वस्त करना चाहिए.'

वहीं आप पार्टी ने भी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जहांगीरपुरी बुलडोजर मामले पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी कहीं स्कूल, कॉलेज, रोजगार, महंगाई कम करने की बात करती नजर नहीं आएगी. केवल गुंडई और लफंगाई की बात करती हुई नजर आएगी. इनके नेता गुंडई और लफंगाई करते हुए देखे जाएंगे या गुंडे दबंगों का सम्मान करते हुए नजर आएंगे. देश की अगली पीढ़ी को पढ़ाने का इनके पास कोई काम नहीं, नौकरी देने का कोई काम नहीं है.  8 साल में इन्होंने स्कूल, अस्पताल, रोजगार और महंगाई कम करने के लिए कुछ नहीं किया. केवल लड़ाई, झगड़े, मारपीट और महिलाओं से छेड़छाड़ करने को बढ़ावा दिया. ट्रैक्टर और बसों से कुचलवाने को बढ़ावा दिया. अगर देश में ये गुंडई और लफंगाई बंद करनी ,है तो सबसे सरल तरीका है कि बीजेपी के हेड क्वार्टर पर बुलडोजर चला दो.

VIDEO: बुलडोजर नहीं रुका, तो कोर्ट के कागजात लेकर पहुंचीं सीपीएम नेता वृंदा करात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com