कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच फ्रांस से आया दूल्हा, हजार से भी अधिक मेहमान हुए शामिल

Coronavirus in India count: कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच तेलंगाना (Telangana) के वारंगल शहर में गुरुवार को एक भव्य शादी का आयोजन किया गया.

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच फ्रांस से आया दूल्हा, हजार से भी अधिक मेहमान हुए शामिल

प्रतीकात्मक

वारंगल :

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच तेलंगाना (Telangana) के वारंगल शहर में गुरुवार को एक भव्य शादी का आयोजन किया गया. बता दें कि यह शादी इसलिए भी सुर्खियों में आ गई क्योंकि दूल्हा फ्रांस से आया था. उसने खुद को 2 सप्ताह तक आइसोलेट कर लिया और फिर 7 दिन बाद शादी रखी गई. परिवार के करीबी सूत्र और दूल्हे के पिता के मुताबिक इस शादी में 1,000 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे.

शादी के बाद दूल्हे ने खुद को फिर से करेंटाइन कर लिया. साथ ही शुक्रवार को होने वाली रिसेप्शन को भी परिवारवालों ने कैंसिल कर दिया है. इस शादी में उपस्थित मेहमानों के मुताबिक समारोह के दौरान दूल्हा- दुल्हन या किसी भी शख्स ने मास्क नहीं पहना था साथ ही किसी ने भी 'करेंटाइन' के नियमों का पालन तक नहीं किया था. परिवार के करीबी सूत्र के मुताबिक दूल्हा 12 मार्च को अपने एक दोस्त के साथ फ्रांस से हैदराबाद आया. हैदराबाद में दोनों ने खुद को घर में करेंटाइन कर लिया और दो हफ्ते बाद दूल्हा अपने दोस्त के साथ शादी करने वारंगल पहुंचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में राज्य के कई बड़े लोग शामिल हुए थे. बता दें कि जैसे ही इस खबर को एक रिपोर्टर ने ट्वीट किया, तेलंगाना प्रशासन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसी स्थिती में शादी जैसे समारोह का आयोजन करना 'सार्वजनिक स्वास्थ्य' के लिए खतरा है. आपको बताते चले कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शादियों या दूसरे बड़े कार्यक्रम, समारोहों के लिए किसी भी बुकिंग पर प्रतिबंध लगा दिया है.