नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं देने पर लड़के ने दादी की हथौड़ा मारकर की हत्या

पुलिस ने जब लोगों से पूछताछ की तो सतीश के एक किराएदार ने बताया कि उनका बड़ा बेटा करन शनिवार रात कील ठोंकने के लिए हथौड़ा मांग रहा था. करन के बारे में पता किया गया तो वो गायब मिला, फिर पुलिस ने करन के पिता संजय से फोन कराया तो करन किसी तरह घर वापस आ गया.

नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं देने पर लड़के ने दादी की हथौड़ा मारकर की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा इलाके के रोहताश नगर में 19 साल के एक लड़के ने अपनी 73 साल की दादी की हत्या (Boy Killed Grandmother) हथौड़े से वार कर सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि दादी ने नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं दिए थे. पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक संजय जॉली अपनी मां, पत्नी और 2 बेटों के साथ रोहताश नगर में रहते हैं. ग्राउंड फ्लोर पर उनकी मां सतीश जॉली एक कमरे में रहती थीं, जबकि सतीश अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर रहते थे. रविवार सुबह उन्होंने देखा कि उनकी मां के कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ है. उनकी मां ने फोन नहीं उठाया इसके बाद सतीश ने बाबरपुर में रहने वाले अपने भाई मनोज और पुलिस को फोन कर बुलाया, कमरे का ताला तोड़ा गया तो बुज़ुर्ग महिला सतीश जॉली एक कुर्सी से टिकी हुई खून से लथपथ मिलीं, पास ही एक हथौड़ा रखा हुआ था.

दूसरे युवक से बने रिश्ते, तो Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने SBI कर्मी को मार डाला, शव को जलाया

पुलिस ने जब लोगों से पूछताछ की तो सतीश के एक किराएदार ने बताया कि उनका बड़ा बेटा करन शनिवार रात कील ठोंकने के लिए हथौड़ा मांग रहा था. करन के बारे में पता किया गया तो वो गायब मिला, फिर पुलिस ने करन के पिता संजय से फोन कराया तो करन किसी तरह घर वापस आ गया. पुलिस ने हिरासत में लेकर करन से बात की तो उसने बताया कि वो अक्सर अपनी दादी से मौजमस्ती के लिए पैसे लेता था.

फरीदाबाद में विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या


शनिवार को नए साल पर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए उसने अपनी दादी से पैसे मांगे. जब दादी ने पैसे देने के लिए मना कर दिया तो उसने हथौड़े से वार कर दादी की हत्या कर दी और रूम बाहर से लॉक कर भाग गया, साथ में दादी की अलमारी में रखे 18 हज़ार रुपये भी ले गया. पुलिस के मुताबिक करन मेरठ के एक कॉलेज से बीबीए कर रहा है जबकि उसके पिता की रोहताश नगर में किराने की दुकान है.

दो बहनों की हत्या की साजिश नाकाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com