दिल्ली : रोहिणी कोर्ट में लो-इन्टेंसिटी धमाका, विस्फोटक सामग्री मिली, एक पुलिसकर्मी घायल

घायल पुलिसकर्मी को एंबुलेंस की मदद से नजदीक के हॉस्पिटल भिजवाया गया. बताया जा रहा है कि ये लो इंटेसिटी ब्लास्ट है. ब्लास्ट की वजह से जमीन में गड्ढा हो गया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ( Rohini Court)  में आज सुबह एक धमाके की आवाज से अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. इस धमाके में कोर्ट नम्बर 102  का नायब (पुलिसकर्मी) घायल हो गया है. उसे एंबुलेंस की मदद से नजदीक के हॉस्पिटल भिजवाया गया है. बताया जा रहा है कि ये लो इंटेसिटी ब्लॉस्ट है. ब्लास्ट की वजह से जमीन में गड्ढा हो गया है. यह एक तरह का क्रूड बम है. मौके से आईईडी ,एक्सप्लोसिव और एक टिफीननुमा चीज मिला है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जांच कर रही है. एनएसजी को भी मौके पर बुलाया गया है.  

फरीदाबाद : पहले मांगी सिगरेट, नहीं देने पर चला दी गोली, अब खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

सूचना मिलते ही दमकल विभाग के 6 फायर वाहन घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा दल बल के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंचे. वहां पहुंचते ही पुलिस की टीम ने घटना की जांच करनी शुरू कर दी.  ब्लास्ट के बाद लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैला दी. इसके कारण पूरे कोर्ट में हड़कंप मच गया. पुलिस ने घटना की जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट भी बुलाए हैं.

UP : दो बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को मारी गोली, बाइक से फायरिंग करते हुए भागे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम भी ब्लास्ट की जांच लिए रोहिणी कोर्ट पहुंची है. गौरतलब है कि हाल ही में हमलावरों ने रोहिणी कोर्ट में हत्या की घटना को अंजाम दिया था. बदमाशों ने कोर्ट में एक गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने हमलावरों को घटनास्थल पर ही ढेर कर दिया था.