यह ख़बर 16 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी पर फैसला नहीं बदलेगी बीजेपी, चाहे गठबंधन 10 बार टूटे : नकवी

खास बातें

  • भाजपा के महासचिव मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के बारे में भारतीय जनता पार्टी ने जो फैसला किया है उस पर किसी तरह से पीछे हटने का सवाल ही नहीं पैदा होता, चाहे एक बार यह गठबंधन टूटे या दस बार टूटे।
कानपुर:

कानपुर में जिला कार्य समिति की बैठक में शामिल होने आए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने साफ कहा कि हम तो जेडीयू के साथ गठबंधन के पक्षधर है और गठबंधन की स्टेबिलिटी और क्रेडिबिलिटी दोनों को हमने मजबूती के साथ निभाया है। हम चाहते थे की यह गठबंधन पुराना है बना रहे, लेकिन अब यह निर्भर करता है जेडीयू पर।

जहां तक सवाल है हमारी पार्टी का कोई भी वरिष्ठ नेता है पार्टी उसे कोई जिम्मेदारी देती है उसकी शर्त पर किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा हम अपने फैसले स्वयं करेंगे। भाजपा के महासचिव मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के बारे में भारतीय जनता पार्टी ने जो फैसला किया है उस पर किसी तरह से पीछे हटने का सवाल ही नहीं पैदा होता, चाहे एक बार यह गठबंधन टूटे या दस बार टूटे।
    
नकवी ने यह भी कहा की आने वाले दिनों में बीजेपी कई नए साथियों और संगियों के साथ दिखेगी देगी हमारे साथ जो है उन्हें हम सम्मान दे रहे है उन्हें छोड़ना नहीं चाहते लेकिन कोई यह ठान के बैठा है की हम मानेंगे तो हम क्या कर सकते है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हालात में जो यह गठबंधन का विवाद खड़ा हुआ है तो खुद जेडीयू  के कुछ नेताओं की बदजवानी की वजह से और शालीनता की सारी हदे पार कर देने की वजह से हुआ है।