चुनाव में नहीं हरा पाई, इसलिए केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है BJP : मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के गुंडे अरविंद केजरीवाल को चुनाव में नहीं हरा पा रहे तो उनकी हत्या कराना चाहते हैं. वे लोग जानबूझकर पुलिस लेकर गए, बैरियर तोड़ा. इस मामले में वे लोग खतरनाक खेल खेल रहे हैं.

चुनाव में नहीं हरा पाई, इसलिए केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है BJP : मनीष सिसोदिया

अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदर्शन

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिप्टी सीएममनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आरोप लगाया कि पंजाब में आप की प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है. आज पुलिस की मौजूदगी में BJP के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंच गए. वे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को चुनाव में नहीं हरा पा रहे तो उनकी हत्या कराना चाहते हैं. वे लोग जानबूझकर पुलिस लेकर गए, बैरियर तोड़ा. इस मामले में वे लोग खतरनाक खेल खेल रहे हैं. पॉलिटिक्स तो बहाना है, ये तो सीधे-सीधे क्रिमिनल मामला है. किसी भी सीएम के घर तक क्या गुंडे ऐसे पहुंच सकते हैं.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक- BJP युवा मोर्चा का धरना था. सुबह 11:30 बजे धरना शुरू हुआ, 150 से 200 कार्यकर्ता मुख्यमंत्री द्वारा कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान से आहत होकर उनके निवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने पहुंचे‌. 1 बजे के करीब कुछ प्रदर्शनकारी 2 बैरिकेडिंग को तोडकर मुख्यमंत्री निवास तक पहुंचे और नारेबाजी शुरू की. प्रदर्शनकारियों के साथ में पेंट का डिब्बा भी था, आवास के गेट पर पेंट डाला गया, बूम बैरियर और CCTV कैमरा टूटा पाया गया. पुलिस ने 70 लोगों को हिरासत में लिया, कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आप के नेता संजय सिंह ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के निवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है. भाजपाइयों याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी.