बीजेपी ने किया पीडीपी के साथ मतभेद की खबरों का खंडन

बीजेपी ने किया पीडीपी के साथ मतभेद की खबरों का खंडन

पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)

जम्मू:

बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व में बनने वाली सरकार में विभागों के वितरण को लेकर पीडीपी के साथ मतभेद की खबरों को बुधवार को सिरे से खारिज कर दिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा ने जम्मू में पार्टी की एक बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, 'बीजेपी ने राज्य में सरकार गठन में पीडीपी का समर्थन करने का पहले ही निर्णय कर लिया है और जहां तक शपथग्रहण की तिथि का सवाल है तो हम साथ बैठेंगे और उस पर कोई अंतिम निर्णय करेंगे।'

शर्मा ने कहा, 'वर्तमान में कोई मतभेद नहीं है और पूर्व में भी कोई मतभेद नहीं था।' यह पूछे जाने पर कि क्या विभागों के वितरण को लेकर कोई मतभेद है, उन्होंने कहा कि विभागों के बंटवारे पर निर्णय बाद के चरण में होगा।

उन्होंने कहा, 'वर्तमान में प्राथमिकता शपथग्रहण की तिथि को लेकर है। विभागों का निर्णय बाद के चरण में होगा जब दोनों पार्टियां साथ बैठेंगी। हम जल्द ही साथ बैठेंगे।' पूर्व उप-मुख्यमंत्री एवं बीजेपी विधायक दल के नेता डॉ. निर्मल सिंह ने कहा कि दोनों पार्टियों को अभी साथ बैठना है और शपथग्रहण की तिथि पर निर्णय करना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी गठबंधन के एजेंडा के प्रति प्रतिबद्ध है।

निर्मल सिंह ने कहा, 'हम साथ बैठेंगे और प्रक्रियात्मक मामले सुलझाएंगे। गठबंधन के दोनों साझेदार साथ बैठेंगे और उस पर निर्णय करेंगे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)