विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2012

भाजपा ने दिए राम जेठमलानी के खिलाफ कार्रवाई के संकेत

नई दिल्ली: भाजपा ने संकेत दिए कि वह राम जेठमलानी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है। वह पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी का इस्तीफा मांग चुके हैं और सीबीआई के नए निदेशक की नियुक्ति पर पार्टी के रुख से सहमत नहीं हैं।

पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, ‘जेठमलानी भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं और अब विपक्ष के दोनों नेताओं के खिलाफ बातें कहीं हैं। हम इनके खिलाफ उनके आरोपों का पूरी तरह खंडन करते हैं। पार्टी ने उनके बयानों का कड़ा संज्ञान लिया है और उचित समय पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

नितिन गडकरी को लिखे एक पत्र में जेठमलानी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज और राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली की इस बात के लिए आलोचना की कि उन्होंने सीबीआई के नए प्रमुख के रूप में रंजीत सिन्हा की नियुक्ति के खिलाफ प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है।

सुषमा और जेटली ने उल्लेख किया कि लोकपाल पर राज्यसभा की प्रवर समिति की इस सर्वसम्मत सिफारिश के बावजूद सिन्हा की नियुक्ति की गई है कि सीबीआई निदेशक कॉलेजियम द्वारा नियुक्त किया जाना चाहिए।

हुसैन ने कहा, ‘जेठमलानी ने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सुषमा और जेटली के खिलाफ बातें कही हैं। भाजपा अपने नेताओं के खिलाफ उनके आरोपों का खंडन करती है। उनके आरोप निराधार हैं और इनसे सिर्फ कांग्रेस को मदद मिलेगी।’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
भाजपा ने दिए राम जेठमलानी के खिलाफ कार्रवाई के संकेत
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com