विज्ञापन
This Article is From Sep 21, 2017

अमेरिका में राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान पर बीजेपी का जवाब- वे खुद के लिए रोजगार तलाश रहे हैं

भाजपा महासचिव राम माधप ने कहा,'उन्हें दुनिया की यात्रा करने दें और पार्टी के लिये अभियान चलाने दें. हम भारत की चिंता कर लेंगे.' उन्होंने कहा कि उन्हें (राहुल) यात्रा करने के लिये कुछ और देश बचे हैं. वह मैदान छोड़कर भाग रहे हैं.

अमेरिका में राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान पर बीजेपी का जवाब- वे खुद के लिए रोजगार तलाश रहे हैं
राम माधव ( फाइल फोटो )
नई दिल्ली:

रोजगार के पर्याप्त अवसर पैदा नहीं कर पाने को 2014 में संप्रग सरकार की हार और नरेन्द्र मोदी के उभरने की वजह बताने के अमेरिका में दिये राहुल गांधी के बयान को लेकर निशाना साधते हुए भाजपा ने आज कहा कि वास्तव में राहुल गांधी खुद के लिये रोजगार तलाश रहे हैं और खुद मैदान छोड़कर भाग रहे हैं. भाजपा महासचिव राम माधप ने कहा,'उन्हें दुनिया की यात्रा करने दें और पार्टी के लिये अभियान चलाने दें. हम भारत की चिंता कर लेंगे.' उन्होंने कहा कि उन्हें (राहुल) यात्रा करने के लिये कुछ और देश बचे हैं. वह मैदान छोड़कर भाग रहे हैं.

पढ़ें : राहुल गांधी ने अमेरिका में खोला नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का रहस्य

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी राजनीतिक पाखंड का पर्यायवाची बन गए हैं. जो लोग देश की संस्कृति और संस्कार से अनभिज्ञ हैं, वे भी भारत की सांझी विरासत का दुनिया में मजाक उड़ाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग और राजनीतिक दल अपनी हताश मानसिकता के कारण देश की प्रगति पर पलीता लगाने का प्रयास कर रहे हैं, जो कई दशकों से देश को जाति, धर्म एवं सम्प्रदाय के नाम पर लोगों का राजनीतिक शोषण करने में यकीन करते रहे हैं. भाजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी देश में जनता द्वारा खारिज किये जाने पर विदेश में भारत की नकारात्मक तस्वीर पेश कर रहे हैं. वे इस बात को भूल रहे हैं कि मोदी सरकार की मुद्रा योजना, स्टार्टअप एवं रोजगारपरक योजनाओं के जरिये नौजवानों के लिये भारी मात्रा में स्वरोजगार का सृजन हुआ है.


गौरतलब है कि प्रिंस्टन यूनीवर्सिटी में छात्रों के साथ बातचीत में राहुल कहा कि मैं सोचता हूं, मोदी का कद एक हद तक क्यों उभरा और ट्रंप के सत्ता में आने की वजह, अमेरिका और भारत में रोजगार का मुद्दा है. हमारी बड़ी आबादी के पास कोई नौकरी नहीं है और उन्हें अपना भविष्य दिखाई नहीं दे रहा है. इसलिए वह परेशान हैं, और उन्होंने इस तरह के नेताओं का समर्थन दिया है.

इनपुट : भाषा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
अमेरिका में राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान पर बीजेपी का जवाब- वे खुद के लिए रोजगार तलाश रहे हैं
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com