उत्तर प्रदेश के रुझान आते ही रेड कारपेट से सजा बीजेपी मुख्‍यालय

बताया जा रहा है कि इस लॉन्‍ज में शाम कोबीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक होगी. उम्‍मीद जताई जा रही है कि आज शाम को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आ सकते हैं

उत्तर प्रदेश के रुझान आते ही रेड कारपेट से सजा बीजेपी मुख्‍यालय

दिल्‍ली स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में रुझानों में बढ़त की खबर के साथ ही लाल कारपेट बिछ चुका है, नेता पार्टी मुख्‍यालय में पहुंच रहे हैं.

5 राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में गोवा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर में बीजेपी को बढ़त मिलने की खबर आ रही है. जिसके बाद से ही दिल्‍ली में बीजेपी हेडक्‍वाटर में पार्टी के कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं. पार्टी के मीडिया लॉन्‍ज में अलग-अलग मीडिया चैनल के पत्रकार इकठ्ठा हो रखे हैं. सभी अपने चैनल के लिए करवेज करते नजर आ रहे हैं. हर चैनल को अपनी कवरेज करने के लिए अलग-अलग स्‍पेस दिया गया है.

इसी लॉन्‍ज में आकर ही पार्टी के नेता बीजेपी की जीत पर अपने विचार व्‍यक्‍त करेंगे और कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगे.

बताया जा रहा है कि इस लॉन्‍ज में शाम कोबीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक होगी. उम्‍मीद जताई जा रही है कि आज शाम को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आ सकते हैं और देश तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं. चुनाव आयोग ने जब से इन पांच राज्‍यों में चुनाव कराने की घोषणा की थी, तभी से ही सभी पार्टियों ने पूरे दमखम के साथ सत्ता में आने के लिए प्रचार-प्रसार किया था, रैलियां की थीं. शुरुआती रूझानों में यूपी में बीजेपी और समाजवादी पार्टी में कांटे की टक्‍कर बताई जा रही थी. लेकिन अब साफतौर पर बीजेपी आगे जाती हुई दिख रही है और राज्‍य में अपनी सरकार बनाने जा रही है.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com