'मोदी ऑक्सीजन' तक ही रहेगी बीजेपी की लोकप्रियता, भविष्य हमारा है : शिवसेना

'मोदी ऑक्सीजन' तक ही रहेगी बीजेपी की लोकप्रियता, भविष्य हमारा है : शिवसेना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

मुंबई:

केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगी बीजेपी पर निशाना साधना जारी रखते हुए शिवसेना ने शनिवार को कहा कि बीजेपी को सत्ता के रूप में 'मोदी ऑक्सीजन' प्राप्त है और यह तब तक बनी रहेगी, जब तक लोगों में उनकी लोकप्रियता बनी रहेगी। उद्धव ठाकरे की पार्टी ने बीजेपी को सख्त संदेश देते हुए कहा कि उसकी दशहरा रैली यह संकेत देती है कि भविष्य शिवसेना का है और अगर जरूरत पड़ी तो वह अकेले आगामी लड़ाई (चुनाव) लड़ने को तैयार है।

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में कहा गया है, बीजेपी को सत्ता के रूप में मोदी ऑक्सीजन मिली हुई है। यह ऑक्सीजन तब तब बना रहेगी, जब तक उनकी लोकप्रियता बनी रहती है। शिवसेना अपने विचारों, संघर्षों और देशभक्ति पर कायम है। पार्टी ने हिन्दुत्व, देशभक्ति, महाराष्ट्र की अस्मिता और आम लोगों के जीवन से जुड़े मुद्दों पर अपना रुख कभी नहीं बदला। हमारा मत किसी भी कीमत पर नहीं बदलेगा।

'शिवसेना का झंडा लहराता रहेगा'
'सामना' के संपादकीय में कहा गया है कि शिवसेना ने देश के दुश्मनों के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है। पार्टी को किसी से कोई चुनौती नहीं है और लोगों के समर्थन की बदौलत भविष्य में शिवसेना का झंडा लहराता रहेगा। इसमें कहा गया है, 'भविष्य शिवसेना का है और पार्टी की दशहरा रैली से यह संदेश सभी को मिल गया है। हम लड़ाई जारी रखेंगे, जो भी चाहे इसमें शामिल हो सकता है, अन्यथा हम अकेले इसे जारी रखने को पूरी तरह से तैयार है। कोई भी हमारा मार्ग बाधित करने का साहस नहीं करे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शरद पवार पर निशाना
शिवसेना ने पिछले सप्ताह वित्त मंत्री अरुण जेटली की बारामती में मेजबानी करने के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा। पार्टी ने कहा, 'दिल्ली में कोई काम नहीं बचने के कारण पवार ने बारामती में गोविंद बाग में राजनीतिक नेताओं के ठहरने-खाने का नया कारोबार शुरू कर दिया है। उम्र के साथ पवार की राजनीति भी ढलान पर है।' कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए संपादकीय में कहा गया है कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी की महाराष्ट्र में पहचान ही नदारद हो गई है।