बीजेपी ने अपने सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से कहा, सब्सिडी वाला सिलेंडर त्यागें

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को दोहराते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से सब्सिडी वाला घरेलू रसोई गैस (एलपीजी) सिलेंडर तत्काल त्यागने को कहा।

भाजपा सांसदों, विधायकों, राज्य इकाइयों के प्रमुखों और सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों तथा महासचिवों (संगठन) को भेजे पत्र में अमित शाह ने उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि एलपीजी सब्सिडी त्यागने की प्रधानमंत्री की अपील का तत्काल प्रभाव से सम्मान किया जाए।

मोदी ने बेंगलूर में एक जनसभा में कहा था कि जो लोग आर्थिक रूप से संपन्न हैं, उन्हें एलपीजी सब्सिडी छोड़ देनी चाहिए ताकि इससे बचने वाली राशि का उपयोग लोक कल्याण में किया जा सके।

शाह ने अपने पत्र में पार्टी नेताओं से कहा कि एलपीजी सब्सिडी त्यागने के बाद उन्हें पेट्रोलियम मंत्रालय या अपने निकटतम एलपीजी को इसकी सूचना देनी चाहिए।

इस बीच शाह ने भाजपा के पदाधिकारियों, राज्य प्रमुखों और महासचिवों (संगठन) तथा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों को भेजे एक अन्य पत्र में उनसे यह गौर करने को कहा कि प्रधानमंत्री के ट्वीट हर ऐसे आम आदमी तक पहुंचे जिसके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह संदेश जमीनी स्तर पर ले जाने की जरूरत है ताकि प्रधानमंत्री के संदेश नि:शुल्क आम आदमी तक पहुंच सकें।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com