यह ख़बर 27 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बिहार में वज्रपात से छह की मौत, 13 अन्य झुलसे

खास बातें

  • बिहार के मधेपुरा और भागलपुर जिला में रविवार सुबह तेज बारिश के दौरान हुए वज्रपात से पिता एवं पुत्री सहित छह लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य झुलस गए।
मधेपुरा / भागलपु:

बिहार के मधेपुरा और भागलपुर जिला में रविवार सुबह तेज बारिश के दौरान हुए वज्रपात से पिता एवं पुत्री सहित छह लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य झुलस गए।

मधेपुरा जिला के चौसा और आलमनगर प्रखंड में तेज बारिश के दौरान हुए वज्रपात से एक युवती सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए। चौसा थाना अध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि वज्रपात से मरने वालों में चौसा प्रखंड के घोसई गांव की रानी कुमारी (19), नौवालगान गांव के तारनी शर्मा (38) धनेसपुर गांव के दीप नारायण मंडल (40) तथा आलमनगर प्रखंड के जगदीशपुर गांव निवासी शंकर मंडल (25) शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि वज्रपात से जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नौगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना अंतर्गत डुमरिया गांव में भी सुबह तेज बारिश के दौरान वज्रपात होने से दिनेश मंडल (46) और उनकी पुत्री तेजी कुमारी (16) की मौत हो गई, जबकि दिनेश की पत्नी राजबाला देवी गंभीर रूप जख्मी हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजबाला देवी को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।