विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2016

बिहार : जेडीयू विधायक का पति थाने से हुआ फरार

बिहार : जेडीयू विधायक का पति थाने से हुआ फरार
अवधेश मंडल पूर्णिया जिले के रुपौली की विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति हैं
पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के रुपौली की विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल को उनके समर्थकों ने मरंगा थाना पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। मंडल अपने समर्थकों के साथ फरार हो गया। इस मामले में मरंगा थाना प्रभारी को कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। मंडल की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक निशांत तिवारी ने सोमवार को बताया कि मंडल रविवार को अपने समर्थकों के साथ खजांची हाट थाना क्षेत्र के न्यू सिपाही टोला निवासी सोनिया देवी के घर पहुंचा था। उसने सोनिया देवी के परिजनों की हत्या के एक मामले में उससे अदालत में गवाही न देने को कहा था और धमकी दी थी कि अगर बात न मानी तो बुरा अंजाम भुगतना होगा। सोनिया के बयान के आधार पर खजांची हाट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में मंडल को रविवार रात मरंगा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था।

मंडल की गिरफ्तारी की सूचना के बाद उनके समर्थक मरंगा थाना पहुंचकर हंगामा करने लगे और उसे थाना से छुड़ा ले गए। तिवारी ने बताया कि इस मामले में मरंगा थाना प्रभारी शिवशंकर कुमार को कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है और मंडल की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2005 में अकबरपुर में चंचल पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बीमा भारती और अवधेश मंडल सहित कई अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया था। इस मामले में चंचल के पुत्र विजय पासवान और सोनिया देवी चश्मदीद गवाह हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अदालत इस मामले में गवाहों का बयान दर्ज कराया जा रहा है।

इसी बीच रविवार को अवधेश मंडल अपने कई समर्थकों के साथ विजय पासवान के घर पहुंचे और गवाही न देने को कहा और धमकाया कि अगर गवाही दी तो बुरा अंजाम भुगतना होगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्वच्छता से ही भारत स्वस्थ और विकसित बनेगा : MP में सफाई मित्रों को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित
बिहार : जेडीयू विधायक का पति थाने से हुआ फरार
''दिल्ली ने कश्मीर पर कभी भरोसा नहीं किया'' : NDTV से खास इंटरव्यू में बोले फारूक अब्दुल्ला
Next Article
''दिल्ली ने कश्मीर पर कभी भरोसा नहीं किया'' : NDTV से खास इंटरव्यू में बोले फारूक अब्दुल्ला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com