'रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं कि वो CM पर कमेंट करें', SC के फैसले के बाद बोले बिहार DGP

Sushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा अब जो सच होगा वह बाहर आ जाएगा.

पटना:

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा अब जो सच होगा वह बाहर आ जाएगा. उन्होंने कहा बिहार पुलिस की जांच से बहुत लोगों को डर था, उनकी छटपटाहट का कारण था कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करें. 

बिहार पुलिस प्रमुख गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री की बदौलत ही आज यह केस सीबीआई तक पहुंच पाया है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस जो कर रही थी वह संवैधानिक तरीके से कर रही थी. बिहार के मुख्यमंत्री की बदौलत ही आज सुशांत का मामला न्याय के समीप आकर खड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केस का नतीजा आने में कितना समय लगेगा, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केस की प्रकृति और उसके अनुसंधान के हिसाब से उसे सुलझा में समय लगता है लेकिन यह एक बेहद हाईप्रोफाइल मामला है और  पूरे देश की निगाहें इस पर टिकी हुई है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि इसे कम समय में ही निपटाया जाएगा.