बिहार में कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या 1,987 पहुंची

बिहार में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 211 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1,987 तक पहुंच गई.

बिहार में कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या 1,987 पहुंची

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 211 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1,987 तक पहुंच गई.बिहार स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के जो 211 नए मामले प्रकाश में आए हैं उनमें जहानाबाद के 50, कटिहार के 19, रोहतास के 18, गोपालगंज के 17, समस्तीपुर के 16, पश्चिम चंपारण एवं शेखपुरा के 13-13, बक्सर के 11, लखीसराय एवं समस्तीपुर के नौ-नौ, बेगूसराय के आठ, गया के सात, पूर्णिया के पांच, वैशाली के चार, मुंगेर के तीन, सुपौल एवं मधुबनी तथा पूर्णिया के दो-दो, खगडिया, पटना और बांका के एक-एक मामले शामिल हैं.


संक्रमितों में से 999 प्रवासी मजदूर हैं जो तीन मई के बाद बिहार लौटे हैं. बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक कुल 10 मरीजों की मौत हुई है जिनमें से पटना, वैशाली एवं खगडिया में दो-दो तथा मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण और सीतामढी जिले में एक-एक मरीज की मौत हुई है.बिहार में अब तक कोरोना वायरस के संदिग्ध 55, 692 कोरोना नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना संक्रमित 5,93 मरीज स्वस्थ हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:रवीश कुमार का प्राइम टाइम : नूर मोहम्मद का रिक्शे पर दिल्ली से बिहार तक का सफर