यह ख़बर 07 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी की रैली में अड़ंगा डालने के आरोप को नीतीश ने नकारा

खास बातें

  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी की रैली में अड़ंगा डालने के बीजेपी के आरोप को नकार दिया है। इधर, सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि मोदी की हुंकार रैली के लिए बिहार सरकार ने पहले तो पूरा मैदान इस्तेमाल करने की इजाज़त नहीं दी और अब उसी तारीख को राष
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी की रैली में अड़ंगा डालने के बीजेपी के आरोप को नकार दिया है। इधर, सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि मोदी की हुंकार रैली के लिए बिहार सरकार ने पहले तो पूरा मैदान इस्तेमाल करने की इजाज़त नहीं दी और अब उसी तारीख को राष्ट्रपति को पटना आने का निमंत्रण दिया है।

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नरेंद्र मोदी की रैली रोकने के लिए तरह−तरह के तिकड़म भिड़ाने का आरोप लगाया है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर सवाल किया है कि राष्ट्रपति 26 और 27 अक्टूबर को पटना में होंगे, ऐसे में पूरे पटना में सुरक्षा के कड़े इंतजाम होंगे। जब तक राष्ट्रपति का विशेष विमान टेक ऑफ नहीं करता नरेंद्र मोदी के विमान को उतरने नहीं दिया जाएगा।

सुशील मोदी ने यह भी आशंका जताई है कि राष्ट्रपति को नरेंद्र मोदी की रैली के बारे में नहीं बताया गया होगा। ऐसे में राष्ट्रपति को अपने दौरे के बारे में फिर से विचार करना चाहिए।

बिहार बीजेपी के नेता नीतीश सरकार पर मोदी की रैली के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनकी जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति का कार्यक्रम पहले से तय था। और मोदी जी की रैली को रोकने की उनकी कोई मंशा नहीं है।