BJP को LJP के नारे 'मोदीजी से बैर नहीं, नीतीश आपकी ख़ैर नहीं' और PM की फोटो के इस्तेमाल पर आपत्ति : सूत्र

सूत्रों ने कहा कि बीजेपी (BJP) चाहती है कि पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल एलजेपी अपने पोस्टर और बैनर में न करे. बीजेपी को इस पर एतराज है.

BJP को LJP के नारे 'मोदीजी से बैर नहीं, नीतीश आपकी ख़ैर नहीं' और PM की फोटो के इस्तेमाल पर आपत्ति : सूत्र

बीजेपी को एलजेपी के नारे पर भी आपत्ति (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एनडीए (NDA) का हिस्सा बने रहते हुए ही अलग चुनाव लड़ने का ऐलान किया. हालांकि, चिराग पासवान लगातार  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तारीफ करते हए यह बात कह रहे हैं वो पीएम मोदी के प्रति समर्पित हैं. इस बीच, बीजेपी ने एलजेपी के चुनावी नारे और पीएम मोदी की तस्वीर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. 

सूत्रों ने कहा कि बीजेपी (BJP) चाहती है कि पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल एलजेपी अपने पोस्टर और बैनर में न करे. बीजेपी को इस पर एतराज है. बीजेपी का मानना है कि लोजपा से गठबंधन दिल्ली में, पटना में नहीं. बिहार चुनाव के लिए बीजेपी का गठबंधन जेडीयू से है. भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. 

सूत्रों ने कहा कि बीजेपी को लोजपा का नारा 'मोदीजी से बैर नहीं, नीतीश आपकी ख़ैर नहीं' भी मंज़ूर नहीं है. आज दोपहर एक बजे पटना में प्रेस कॉंफ़्रेंस में बीजेपी जेडीयू गठबंधन का ऐलान होगा. इस दौरान बीजेपी, लोक जनशक्ति पार्टी को लेकर स्थिति स्पष्ट करेगी. 


बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) का गठबंधन तय हो गया. जेडीयू 122 और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बीजेपी अपने हिस्से में से वीआईपी पार्टी को सीटें देगी. आज पटना में गठबंधन, सीटों और उम्मीदवारों का ऐलान होना है. 

वीडियो: JDU से अलग और BJP के साथ होने के सवाल पर बोले चिराग पासवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com