राष्ट्रीय जनता दल का कैम्पेन ‘विजयी होगा बिहार इस बार तेजस्वी तय हैं' के साथ शुरू

Bihar Election 2020: कैम्पेन सॉन्ग ‘विजयी होगा बिहार, इस बार तेजस्वी तय हैं‘ का वीडियो पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने जारी किया

राष्ट्रीय जनता दल का कैम्पेन ‘विजयी होगा बिहार इस बार तेजस्वी तय हैं'  के साथ शुरू

बिहार में महागठबंधन के सीएम पद के प्रत्याशी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो).

पटना:

Bihar Election 2020: इस बार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने चुनाव प्रचार के सभी पहलुओं पर तैयारी की है. इसकी एक झलक सोमवार को देखने को मिली जब ‘विजयी होगा बिहार, इस बार तेजस्वी तय हैं' गाने के साथ आरजेडी ने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की. कैम्पेन सॉन्ग ‘विजयी होगा बिहार, इस बार तेजस्वी तय हैं‘ का वीडियो (Video) पार्टी कार्यालय में राज्य इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने जारी किया. इसमें उनके माता-पिता और भाई-बहन की झलक बहुत कम देखने को मिलती है. ऐसा जानबूझकर किया गया है जिससे किसी को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को घेरने का मौका न मिले. इसके अलावा एक 'तेजस्वी भव: बिहार' नाम से एक अलग वीडियो भी जारी किया गया जिसमें नीतीश सरकार की नाकामियों को उजागर किया गया है. इसका नाम है 'पंद्रह साल बिहार बेहाल सरकार बदलने से बदलेगी बिहार की नियति' है.

संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मनोज झा ने दावा किया कि अगले दो से तीन दिन में सभी घटक दलों के साथ मिलकर सीट और प्रत्याशियों की संयुक्त सूची जारी की जाएगी. उन्होंने माना कि कांग्रेस पार्टी द्वारा कुछ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा न होने के कारण विलंब हो रहा है. मनोज झा ने राष्ट्रीय जनता दल का घोषणा पत्र भी अगले कुछ दिन में मीडिया के सामने पेश करने का वादा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि मनोज झा ने माना कि चुनाव आयोग के कई सारे कोरोना काल के प्रतिबंधों के कारण इस बार बहुत अधिक संयुक्त सभा नहीं होंगी. तेजस्वी यादव समस्तीपुर के हसनपुर से अपने चुनावी अभियान की मंगलवार को शुरुआत करेंगे.