बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना, बिहार चुनाव में 5 सीटें जीतने पर NDTV से बोले ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM)ने साल 2019 में पांच सीटों पर उपचुनाव जीतने के बाद बिहार में अपनी सियासी पारी की शुरुआत की थी.

नई दिल्ली:

AIMIM in Bihar Assembly Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM)ने अब तक 4 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और एक विधानसभा सीट पर पार्टी सबसे आगे चल रही है, जहां रात तक वोटों की गिनती जारी है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM)ने साल 2019 में पांच सीटों पर उपचुनाव जीतने के बाद बिहार में अपनी सियासी पारी की शुरुआत की थी.

असदुद्दीन ओवैसी ने एनडीटीवी के संवाददाता संकेत उपाध्याय से खास बातचीत में कहा कि बिहार चुनाव में बड़ी पार्टियों ने उनके साथ अछूत की तरह बर्ताव किया है.

यह भी पढ़ें- बिहार के चुनावी नतीजों का राष्ट्रीय राजनीति पर असर, 7 प्वाइंट्स में जानिए

बिहार में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर ओवैसी ने कहा, "यह हमारे राजनीतिक दल के लिए बहुत अच्छा दिन है. बिहार के लोगों ने हमें वोट दिया है और हमें अपना आशीर्वाद दिया है. मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें कैसे धन्यवाद दे सकता हूं."

ओवैसी ने कहा, "हम लोगों के लिए काम करेंगे और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे. मैं महामारी के बावजूद लोगों को बाहर आने और वोट देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. हमारी कुछ कमी रह गई होगी जिसकी वजह से हम अधिक सीट नहीं जीत पाए हम एक साथ बैठेंगे और मुद्दों पर काम करेंगे और अगली बार और अधिक सीटें जीतेंगे ''

यह भी पढ़ें- Bihar Election Results 2020: BJP के ये पांच सियासी दांव रहे कारगर, अंतिम घड़ी में बदली रणनीति; JDU को भी पीछे छोड़ा

ओवैसी ने कहा, "भविष्यवाणियां सटीक नहीं थीं, लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे. हम अभी भी अंतिम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं," बीजेपी के साथ अपने विरोध को देखते हुए ओवैसी कुछ सीटें कम होने की स्थिति में महागठबंधन के साथ जा सकते हैं.  ओवैसी की पार्टी ने कहा कि जिन लोगों ने उनकी पार्टी को "वोट-कटवा" कहा, उन्हें एक ठोस जवाब मिला है.


रोमांचक दौर में बिहार विधानसभा चुनाव,अबतक 82 % वोटों की हुई गिनती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com