शबाना आजमी ने पोस्ट की भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो, बोलीं- एक नजर यहां भी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां की एक तस्वीर शेयर कर प्रशासन पर निशाना साधा है.

शबाना आजमी ने पोस्ट की भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो, बोलीं- एक नजर यहां भी...

शबाना आजमी ने शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • शबाना आजमी ने पोस्ट की भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग की फोटो
  • बोलीं- एक नजर यहां भी...
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर साधा प्रशासन पर निशाना
नई दिल्ली:

वाराणसी और उसके आस-पास के इलाकों में बीते दिनों भारी बारिश हुई, जिसके कारण जगह-जगह जलजमाव हो गया और लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. मॉनसून की इस पहली बारिश ने बनारस के स्मार्ट सिटी की होने के दावे को धुल दिया है. अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने प्रशसन पर निशाना साधा है. उन्होंने भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां के घर की ओर जाने वाले रास्ते की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें हालत बद से बदतर दिखाई दे रहे हैं. बिस्मिल्ला खां मार्ग पर चारों ओर जमा पानी और गंदगी दिखाई दे रही हैं. 

शबाना आजमी ने भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां की फोटो को शेयर कर ट्वीट किया: "वाराणसी में भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्ला खां मार्ग! एक नजर यहां भी." शबाना आजमी ने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है. शबाना आजमी के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि उस मार्ग पर काफी जलजमाव दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शबाना आजमी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. और सभी समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार पेश करती हैं. गौरतलब है कि बनारस को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए बीते कई सालों से कवायद हो रही है, उसमें सबसे बड़ी समस्या ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने के लिए प्रशासन लगा हुआ है लेकिन रात से हुई यह बारिश बताती है की हालात जस के तस है.