यह ख़बर 12 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लड़की भगाने के आरोप में कोड़ों की पिटाई से एक युवक की मौत

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र में सोमवार को एक पूर्व ग्राम प्रधान ने लड़की भगाने में कथित सहयोग के आरोप में दो युवकों की पेड़ में बांधकर कोड़ों से पिटाई कराई जिससे एक युवक की मौत हो गई और दूसरा अधमरा होकर अस्पताल में भर्ती है।
आंवला:

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र में सोमवार को एक पूर्व ग्राम प्रधान ने लड़की भगाने में कथित सहयोग के आरोप में दो युवकों की पेड़ में बांधकर कोड़ों से पिटाई कराई जिससे एक युवक की मौत हो गई और दूसरा अधमरा होकर अस्पताल में भर्ती है।

वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ एस गुप्ता ने बताया है कि आंवला थाने के बझेड़ा गांव के पूर्व प्रधान प्रीतपाल और उसके बेटों ने कुछ दिन पहले भाग गई उनकी लड़की को भगाने के आरोप में 18 वर्षीय रजनीश तथा 13 वर्षीय सत्येन्द्र को पकड़वाकर पेड़ से बंधवा दिया और दोनों की कोड़ों से पिटाई कराई।

उन्होंने बताया कि रजनीश के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो वे दोनों युवकों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने रजनीश को मृत घोषित कर दिया और बेहोशी की हालत में सत्येन्द्र को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुप्ता ने बताया है कि इस संबंध में प्रीतपाल और उसके बेटों सहित चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करके विधिक कार्यवाही की जा रही है।