'जय श्री राम' के नारों के बीच गुजरात में उतारे गए 'पाक फूड फेस्टिवल' के बैनर, लगाई आग

इस फूड फेस्टिवल का आयोजन "टेस्ट ऑफ इंडिया" नाम के रेस्टोरेंट में 12 से 22 दिसंबर के बीच होना था. 

'जय श्री राम' के नारों के बीच गुजरात में उतारे गए 'पाक फूड फेस्टिवल' के बैनर, लगाई आग

इस तरह के कार्यक्रम बर्दाश्त नहीं : बजरंग दल के नेता

सूरत:

गुजरात के सूरत में एक रेस्तरां में "पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल" का आयोजन किया जा रहा था. पाक फूड फेस्टिवल के प्रचार के लिए बैनर भी  लगाए गए थे. दक्षिणपंथी संगठन बजरंग दल (Bajrang Dal) ने इसका विरोध किया और बैनर को इमारत से उतारकर आग लगा दी.  बजरंग दल के वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि सूरत के एक रेस्तरां में पाकिस्तानी फूड फेस्टिवल (Pakistani Food Festival) आयोजित किए जाने की जानकारी देने से जुड़े फलैक्स बैनर लगाए गए थे. बजरंग दल ने बैनर नीचे उतरवाए और उसमें आग लगा दी. उन्होंने दावा किया कि संबंधित रेस्तरां ने अपनी "गलती" स्वीकार की है. 

रिंग रोड इलाके में जिस बिल्डिंग में यह रेस्टोरेंट है उसी के ऊपर बैनर को लगाया गया था. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बैनर को नीचे उतरवाया और "जय श्री राम" के नारों के बीच बैनर को आग के हवाले कर दिया. वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया और "जय श्री राम" तथा "हर हर महादेव" के नारे लगाए. उन्होंने सभी बैनर हटाकर उसमें आग लगा दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस फूड फेस्टिवल का आयोजन "टेस्ट ऑफ इंडिया" नाम के रेस्टोरेंट में 12 से 22 दिसंबर के बीच होना था. 

दक्षिण गुजरात बजरंग दल के अध्यक्ष देवीप्रसाद दुबे ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने बैनर को इमारत से उतरवाया और आग लगा दी क्योंकि वे इस तरह के आयोजनों के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा, "हमने सुनिश्चित किया है कि उस रेस्तरां में इस तरह का कोई आयोजन नहीं हो. इस तरह के फेस्टिवल को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. रेस्तरां ने अपनी गलती मानी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com