'फिर भी वो सेक्युलर कहलाएंगे', संघ प्रमुख भागवत से मुलायम की मुलाकात पर ओवैसी का तंज

एआईएमआईएम के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और सपा नेता मुलायम सिंह यादव की मुलाकात पर सवाल उठाया.

'फिर भी वो सेक्युलर कहलाएंगे', संघ प्रमुख भागवत से मुलायम की मुलाकात पर ओवैसी का तंज

ओवैसी का भागवत और मुलायम की मुलाकात पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के घर पर आयोजित समारोह में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की मुलाकात को लेकर जारी चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. भागवत और मुलायम के साथ बैठने पर राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस के बाद अब एआईएमआईएम के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी मुलाकात पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव आरएसएस चीफ के साथ बैठकर भी सेक्युलर कहलाएंगे. 

ओवैसी ने बुधवार को अपने ट्वीट में कहा, "मुलायम यादव RSS के मुखिया के साथ बैठ सकते हैं और फिर भी secular कहलायेंगे और हम मुस्लिम empowerment की बात कर रहे हैं तो हम पर इल्ज़ाम लग जाते हैं."

hrr79mr8

ओवैसी का भागवत और मुलायम की मुलाकात पर वार

इससे पहले, हैदराबाद के सांसद ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि "अगर मैं किसी मैरिज रिसेप्शन में मोहन भागवत के साथ सिर्फ फोटो में नजर आ जाता तो अब तक क्या से क्या हो गया होता... मगर मुलायम सिंह यादव बैठ सकते हैं, उन पर कोई ऊंगली नहीं उठाता. मुलायम सिंह यादव 2019 में लोकसभा में खड़े होकर नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देते हैं कि दोबारा प्रधानमंत्री बन जाओ, उस पर कोई ऊंगली नहीं उठाता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com